मेवाड़ का वीरप्पन रणिया उर्फ़ राणा पुलिस के हत्थे चढ़ा

मेवाड़ का वीरप्पन कहा जाने वाला और मेवाड़ के बीहड़ो, जंगलो पर राज करने वाला राज्य का टॉप 25 मोस्ट वांटेड अपराधियों में शुमार अपराधी रणिया उर्फ़ राणा कुकावास

 

मेवाड़ का वीरप्पन रणिया उर्फ़ राणा पुलिस के हत्थे चढ़ा

राज्य का टॉप 25 में से वांछित हार्डकोर, 5000 रूपये का इनामी बदमाश खूंखार अपराधी रणिया उर्फ़ राणा कुकावास खेतला बावजी मंदिर तिलरवा गांव से पकड़ा गया।

53 साल की उम्र और 53 केस में वांछित

उदयपुर 11 मई 2019, मेवाड़ का वीरप्पन कहा जाने वाला और मेवाड़ के बीहड़ो, जंगलो पर राज करने वाला राज्य का टॉप 25 मोस्ट वांटेड अपराधियों में शुमार अपराधी रणिया उर्फ़ राणा कुकावास खेतला बावजी मंदिर तिलरवा गांव से पकड़ा गया। रणिया उर्फ़ राणा कुकावास पर 5000 रूपये का इनाम भी रखा गया है। 53 वर्षीय खूंखार अपराधी पर 53 केस दर्ज है। जिसमे हत्या, बलवा, पुलिस पर फायरिंग, तस्करी, हत्या का प्रयास, मारपीट, लूटपाट, नकबजनी, चोरी डकैती, अवैध हथियार रखने और कई प्रकार के संगीन अपराध शामिल है।

पकड़ने गए थे किसी ओर को हाथ लग गया इनामी बदमाश

अम्बामाता पुलिस थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह आईपीएस (प्रशिक्षु) मय टीम हेड कॉन्स्टबल उम्मेदसिंह, कांस्टेबल तपेंद्र, सलीम खान और करतारसिंह की टीम एक अन्य हार्डकोर अपराधी असलम निज़ाम की तलाश में उदयपुर शहर से बाहर गोगुन्दा बेकरिया की तरफ रवाना हुए। देवला चौराहा पहुंचे की मुखबिर की ज़रिये कॉन्स्टेबल सलीम खान और तपेंद्र को सूचना मिली की उदयपुर जिले का हार्डकोर इनामी अपराधी रणिया आज शनिवार होने से उसके गांव के पास तिलरवा गांव में खेतला बावजी मंदिर पर पूजा करने आएगा।

मुखबिर से मिली सूचना के आधार आईपीएस (प्रशिक्षु) शैलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम खेतला बावजी मंदिर परिसर तिलरवा गांव पहुंची जहाँ पर रणिया उर्फ़ राणा पुत्र देवा बुम्बडिया (मीणा) उम्र 53 साल निवासी कूकावास थाना मांडवा जिला उदयपुर को धर दबोचा।

53 वर्षीय रणिया उर्फ़ राणा पर मांडवा थाना में एक प्रकरण में पुलिस पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने और कई प्रकरणो में स्थाई वारंटों में वांछित चल रहा है। विगत दिनों में जिले के टॉप तेन और 2000 रूपये का इनामी बदमाश चेतन कोटड़ा सहित कई अपराधी प्रशिक्षु आईपीएस शैलेंद्रसिंह की टीम दबोच चुकी है।

From around the web