नाबालिग से बलात्कार और वीडियो वायरल करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, बाल अपचारी भी डिटेन

उदयपुर 15 मई 2019, शहर के प्रतापनगर में एक 15 वर्षीया किशोरी के साथ बलात्कार और उसका अश्लील वीडियो वायरल होने की रिपोर्ट मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और अलवर में हुई फजीहत को देखते हुए पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए 15 घंटे में ही तीन आरोपियों को गिरफ्ता

 

नाबालिग से बलात्कार और वीडियो वायरल करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, बाल अपचारी भी डिटेन

उदयपुर 15 मई 2019, शहर के प्रतापनगर में एक 15 वर्षीया किशोरी के साथ बलात्कार और उसका अश्लील वीडियो वायरल होने की रिपोर्ट मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और अलवर में हुई फजीहत को देखते हुए पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए 15 घंटे में ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया वहीँ मामले में लिप्त मुख्य अभियुक्त एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया गया है।

अत्रिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाला आरोपी भी नाबालिग है, जिसे डिटेन किया गया है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार 10 मई 2019 को पीड़िता का पूर्व परिचित बाल अपचारी बहला फुसला कर पहाड़ी पर ले गया और झाड़ियों के बीच ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की। इसी दौरान कुछ लड़के भी पहाड़ी पर आ गए और उन लड़कों ने इन दोनों का वीडियो बनाया और छेड़छाड़ करते हुए पीड़िता के कपडे भी फाड़ दिए एवं वीडियो वायरल करने के धमकी देकर मुंह बंद रखने को कहा।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

पीड़िता के भाई की तरफ से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के 15 घंटे के अंदर ही बलात्कार का आरोपी अपचारी को डिटेन किया गया है, जबकि वीडियो बनाने वाले और किशोरी के छेड़छाड़ करने वाले तीन अन्य अभियुक्तो 22 वर्षीय रेबारियों का गुडा निवासी भरत रेबारी पुत्र माधुलाल रेबारी, 29 वर्षीय प्रतापनगर निवासी मनीष सिंधी पुत्र अनिल राजपाल एवं 32 वर्षीय ढीकली फला मोर मगरी निवासी देवीलाल गमेती पुत्र घीसू लाल गमेती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

From around the web