राष्ट्र के नाम वन्दे उदयपुर मे 15 अगस्त को 150 डांसर देंगे देश भक्ति प्रस्तुतियां

आजादी के उत्सव में जोश भरने के लिए राजस्थान डांस एसोसिएशन ओर फ़ोरम सेलिब्रेशन मॉल द्वारा 15 अगस्त को राष्ट्र के नाम वंदे उदयपुर - 2019 का आयोजन किया जा रहा है। सेलिब्रेशन मॉल में 15 अगस्त को शाम 5 बजे होने वाले इस समारोह मे शहर के प्रसिद्ध डांस इंस्टिट्यूट के स्टूडेंट्स देशभक्ति से ओतप्रोत थीम इंडिया पर अपनी दमदार प्रस्तुतियां देंगे।

 

राष्ट्र के नाम वन्दे उदयपुर मे 15 अगस्त को 150 डांसर देंगे देश भक्ति प्रस्तुतियां

आजादी के उत्सव में जोश भरने के लिए राजस्थान डांस एसोसिएशन ओर फ़ोरम सेलिब्रेशन मॉल द्वारा 15 अगस्त को राष्ट्र के नाम वंदे उदयपुर – 2019 का आयोजन किया जा रहा है। सेलिब्रेशन मॉल में 15 अगस्त को शाम 5 बजे होने वाले इस समारोह मे शहर के प्रसिद्ध डांस इंस्टिट्यूट के स्टूडेंट्स देशभक्ति से ओतप्रोत थीम इंडिया पर अपनी दमदार प्रस्तुतियां देंगे। आयोजन की जानकारी देते हुए एसोसिएशन के पदाधिकारियो ने बताया कि कार्यक्रम मे खास तौर से भारतीय सेना के अधिकारी मुख्य अतिथि के रूप मे मौजूद रहेंगे। इस समारोह मे उदयपुर सहित आस पास के शहरो की 30 से ज्यादा एकेडमी के 150 से ज्यादा बच्चेे देश भक्ति से ओत प्रोत ग्रुप डांस की प्रस्तुतियां देंगे।

एसोसिएशन के सह सचिव जितेन्द्र सालवी एवं कोषाध्यक्ष वैभव पुरोहित ने बताया कि वर्तमान मे एसोसिएशन मे करीब 150 कोरियोग्राफर जुडे हुए है उनका भी इस समारोह के दौरान सम्मान किया जायेगा। समारोह मे एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय अमित गोस्वामी स्पाकर्ल इवेंट डांस इंस्टीट्यूट को श्रद्धांजलि भी अर्पित की जाएगी।

CLICK HERE to Download UdaipurTimes to your Android device

कार्यक्रम में संभाग के उभरते हुए कलाकारों एवं कोरियोग्राफर को एसोसिएशन से जोड़ने के लिए स्वागत समारोह का आयोजन भी किया जाएगा वंदे उदयपुर 2019 के बाद राजस्थान डांस एसोसिएशन का अगला कार्यक्रम माइकल जैकसन का बर्थडे सेलिब्रेशन होगा जो 29 अगस्त को किया जाएगा।

वार्ता मे राजस्थान डांस एसोसिएशन के पूर्व एवं वर्तमान पदाधिकारी एवं संभाग भर के कोरियोग्राफर एवं नृत्य आचार्य सहित अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ,पूर्व उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, उपाध्यक्ष विष्णु जीनगर, पूर्व महासचिव यर्थाथ वर्मा, सत्यम शर्मा वर्तमान महासचिव, पूर्व सह – सचिव कालीचरण मेनारिया, संगठन प्रमुख व संयोजक सुमित लिखारी भी मौजूद रहे।

From around the web