कार मालिक के साथ लूटपाट व् मारपीट के 6 अभियुक्त गिरफ्तार

उदयपुर 25 मार्च 2019, उदयपुर जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व दिनांक 21 मार्च 2019 की रात को करीब 10 से 11 बजे चावंड से सतगडा जाते हुए रास्ते में केजड़ के बी

 

कार मालिक के साथ लूटपाट व् मारपीट के 6 अभियुक्त गिरफ्तार

उदयपुर 25 मार्च 2019, उदयपुर जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व दिनांक 21 मार्च 2019 की रात को करीब 10 से 11 बजे चावंड से सतगडा जाते हुए रास्ते में केजड़ के बीच में घात लगा कर बैठे हुए राकेश, मुकेश, सुरेश, विजय, अमृत लाल और शोएब ने राहुल पिता दुर्गेश जोशी निवासी सगतडा (सराड़ा) की कार RJ 27 CH 2036 पर ताबड़तोड़ लट्ठ और पत्थरो से हमला कर घायल कर दिया और 5000 रूपये लूट लिए एवं कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।

राहुल की रिपोर्ट पर सराड़ा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए थानाधिकारी रतन सिंह मय टीम ने अभियुक्तों को सरगर्मी से तलाश कर मुखबिर से प्राप्त सूचना के अनुसार अभियुक्त मुकेश मीणा पिता अमरा मीणा, सुरेश पिता अमरा मीणा, राकेश पिता अमरा मीणा निवासी केजड़, विजय पिता मोती लाल मीणा निवासी अम्बीला, अमृत लाल पिता नाथू लाल मीणा निवासी केजड़ एवं शोएब खां पिता रहीम खां निवासी सराड़ा को गिरफ्तार किया है।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त तीन अपाचि मोटरसाईकल भी जब्त की है एवं वारदात में लूटी हुई नकदी भी बरामद की गई। अभियुक्तों से अभी पुलिस की और पूछताछ जारी है।

From around the web