9 दिवसीय डे-नाईट फिल्ड क्लब क्रिकेट कार्निवल का रोमांच 25 से

फिल्ड क्लब की ओर से अपने सदस्यों के लिये लगातार दूसरे वर्ष फिल्ड क्लब में 9 दिवसीय डे-नाईट फिल्ड क्लब क्रिकेट कार्निवल-2019 का रोमांच 25 मई से प्रारम्भ हो कर 2 जून को सम्पन्न होगा। इसमें खास बात यह रहेगी कि महिलाओं की टीम के अलावा कोई महिला पुरूष टीम में खेलेगी तो उस टीम को प्रति महिला 5 रन का बोनस मिलेगा।

 

9 दिवसीय डे-नाईट फिल्ड क्लब क्रिकेट कार्निवल का रोमांच 25 से

उदयपुर। फिल्ड क्लब की ओर से अपने सदस्यों के लिये लगातार दूसरे वर्ष फिल्ड क्लब में 9 दिवसीय डे-नाईट फिल्ड क्लब क्रिकेट कार्निवल-2019 का रोमांच 25 मई से प्रारम्भ हो कर 2 जून को सम्पन्न होगा। इसमें खास बात यह रहेगी कि महिलाओं की टीम के अलावा कोई महिला पुरूष टीम में खेलेगी तो उस टीम को प्रति महिला 5 रन का बोनस मिलेगा।

फिल्ड क्लब के उपाध्यक्ष एवं क्रिकेट टुर्नामेन्ट चेयरमेन उमेश मनवानी ने बताया कि टुर्नामेन्ट में कुल 40 टीमें भाग लेगी। जिसमें 280 खिलाड़ी भाग लेंगे। 4 वर्गो में आयोजित होने वाले इस टुर्नामेन्ट में 40 वर्ष से उपर व 40 वर्ष से कम की 16-16 टीमें, महिलाओं एवं 50 वर्ष से उपर वर्ग की 4-4 टीमें भाग लेगी।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

मानद सचिव यशवत आंचलिया ने बताया कि सभी मैच 6-6 ओवर के और टेनिस बाॅल के साथ होंगे। इस टुर्नामेन्ट को पारिवारीक माहौल का रूप देने के लिये इसका आयोजन किया जा रहा है। गत वर्ष इस टुर्नामेन्ट को जबरदस्त रेस्पोन्स मिलने के कारण सदस्यों ने इस वर्ष भी इसे आयोजित करने की मांग उठाई। जिस पर उक्त निर्णय लिया गया। टुर्नामेन्ट के स्पोन्सर सीग्राम्स, लाभगढ़ रिसोर्ट एण्ड स्पा तथा अरूणोदय एक्सपोर्ट हैं। विजेता को अनेक प्रकार के पुरूस्कार प्रदान किये जायेंगे। मैच प्रतिदिन सांय 7 बजे से खेले जायेंगे। आयोजन स्थल पर खान-पान की अनेक स्टाॅलें लगाई जायेगी ताकि दर्शक उनका आनन्द ले सकें। मैच को अन्तर्राष्ट्रीय स्वरूप प्रदान करने के लिये डीजे साउण्ड, अपनी टीम का हौसला बढ़़ानें के लिये चीयर्स गर्ल्स मौजूद रहेगी और लाइव काॅमेन्ट्री होगी।

From around the web