आलिया भट्ट के पोस्टर ज़रिये राजस्थान पुलिस की ड्रग्स के खिलाफ अपील

राजस्थान पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर करण जौहर की मूवी ‘कलंक’ के मीम पोस्ट उपयोग करते हुए अभिनेत्री आलिया भट्‌ट के पोस्टर के साथ एक ट्वीट किया है। जिसमें पुलिस ने युवाओं को ड्रग्स के सेवन से दूर रहने की सलाह दी है। फिल्म कलंक के लीड कलाकार वरुण धवन […]

 

आलिया भट्ट के पोस्टर ज़रिये राजस्थान पुलिस की ड्रग्स के खिलाफ अपील

राजस्थान पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर करण जौहर की मूवी ‘कलंक’ के मीम पोस्ट उपयोग करते हुए अभिनेत्री आलिया भट्‌ट के पोस्टर के साथ एक ट्वीट किया है। जिसमें पुलिस ने युवाओं को ड्रग्स के सेवन से दूर रहने की सलाह दी है। फिल्म कलंक के लीड कलाकार वरुण धवन ने भी राजस्थान पुलिस की इस पहल की सराहना करते हुए राजस्थान पुलिस के इस ट्वीट को रि ट्वीट करते हुए युवाओ को ड्रग्स को ना कहने का संदेश दिया है।

वरुण ने लिखा है कि- say no to drugs, इसके जवाब में राजस्थान पुलिस ने भी वरुण धवन को थैंक्स कहते हुए लिखा कि coming as it is ‘student of the year’, the message is sure to act as Dhishoom for drugs-loving ‘Dilwale! इसका मतलब है कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ है, के रुप में यह संदेश ड्रग्स-लविंग ‘दिलवाले’ के लिए ढिशूम की तरह निश्चित रुप से काम करने वाला है।

राजस्थान पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर फिल्म कलंक की अदाकारा आलिया भट्‌ट के पोस्टर पर कलंक फिल्म का डायलॉग लिखा है कि हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं इस दुनियां में। इसके अलावा राजस्थान पुलिस ने मैसेज लिखा कि अगर ड्रग्स खरीदने के लिए चोरी कर रहे हो? अगर हां, तो आप कलंक हो और ड्रग्स के लती बनकर अपनी खुशियों को बर्बाद कर रहे हो। ड्रग्स लेना बंद कर दो नहीं तो एक दिन ड्रग्स तुम्हें खत्म कर देगा।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

उल्लेखनीय है की राजस्थान पुलिस पूर्व में भी बॉलीवुड की हिट फिल्मों के डॉयलॉग्स व पोस्टर के जरिए कई मैसेज दे चुकी है। इससे पहले विधानसभा चुनाव के वक्त मतदान करने के लिए जागरुकता कैंपेन, अपराधों की रोकथाम, शांति व कानून व्यवस्था बनाने में सहयोग करने व यातायात जागरुकता के लिए चलाए गए कैंपेन में ऐसे डॉयलॉग्स की मदद ली है।

From around the web