खेरवाड़ा और राजसमंद में BSNL की सुपर फास्ट इंटरनेट सेवा : TV केबल ऑपरेटर देंगे इंटरनेट कनेक्शन

भारत संचार निगम लिमिटेड की फाइबर टू द होम (FTTH) सर्विस के तहत खेरवाड़ा और राजसमंद क्षेत्र में बीएसएनएल का सुपर फास्ट अनलिमिटेड सर्फिंग

 
खेरवाड़ा और राजसमंद में BSNL की सुपर फास्ट इंटरनेट  सेवा : TV केबल ऑपरेटर देंगे इंटरनेट कनेक्शन

भारत संचार निगम लिमिटेड की फाइबर टू द होम (FTTH) सर्विस के तहत खेरवाड़ा और राजसमंद क्षेत्र में बीएसएनएल का सुपर फास्ट अनलिमिटेड सर्फिंग एंड कॉल कॉलिंग कनेक्शन अब केबल ऑपरेटर के द्वारा भी दिए जाएंगे।

आज बीएसएनएल के प्रधान महाप्रबंधक जे. सी. मेनारिया और खेरवाड़ा क्षेत्र के SAB CABLE के तुषार जोशी एवं राजसमंद क्षेत्र के कांकरोली डिजिटल नेटवर्क के अमित वैष्णव के बीच इकरार किया गया, जिसमें अब ये केबल ऑपरेटर भी बीएसएनएल के FTTH कनेक्शन देंगे।

अब बीएसएनएल नॉन फिजिकल एरिया में भी केबल ऑपरेटर के जरिए सुपर फास्ट हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन सस्ती दरों पर आमजन को उपलब्ध करा सकेंगे ।

माननीय प्रधानमंत्री जी के डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के तहत गांव गांव एवं जन-जन तक हाई स्पीड इंटरनेट सेवा प्रदान करने में इसे अग्रणी कदम बताया है। बीएसएनएल के पीआरओ ने बताया कि उपभोक्ताओं को 100 एमबीपीएस तक की हाई स्पीड के साथ 750 GB तक डाटा मात्र 1277 रुपए में मिलेगा। एक अन्य प्लान में 50 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 500 GB डाटा मात्र 777 रूपये में दिया जाएगा।

From around the web