डॉ नीलम महेंद्र नारी शक्ति सम्मान से सम्मानित

डॉ नीलम महेंद्र नारी शक्ति सम्मान से सम्मानित

प्रसिद्ध लेखिका एवं वरिष्ठ स्तंभकार डॉ नीलम महेंद्र को बृजभूमि फाउंडेशन, मथुरा, संरक्षक स्थानीय सांसद, हेमा मालिनी, द्वारा लेखन के क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए विशिष्ट सम्मान से सम्मानित किया

 

डॉ नीलम महेंद्र नारी शक्ति सम्मान से सम्मानित

प्रसिद्ध लेखिका एवं वरिष्ठ स्तंभकार डॉ नीलम महेंद्र को बृजभूमि फाउंडेशन, मथुरा, संरक्षक स्थानीय सांसद, हेमा मालिनी, द्वारा लेखन के क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए विशिष्ट सम्मान से सम्मानित किया गया।

उल्लेखनीय है कि बृजभूमि फाउंडेशन अलग अलग शहरों में नारी शक्ति को सम्मान नामक मुहिम के अंतर्गत साहित्य कला सामाजिक आदि क्षेत्रों में महिलाओं को उनके विशेष योगदान के लिए यह सम्मान प्रदान करती है। यह कार्यक्रम जीवाजी विश्वविद्यालय के गालव सभागार में आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश शासन की पूर्व मंत्री श्रीमती माया सिंह जी एवं विशेष अतिथि महिला आयोग की पूर्व अध्ययक्षा श्रीमती प्रमिला वाजपेयी थीं।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

कार्यक्रम के दौरान संस्था के संस्थापक अश्विनी चौधरी मध्यप्रदेश अध्यक्ष श्रीमती दीपाली सिन्हा ग्वालियर प्रभारी श्रीमती प्रिया अरोरा संस्कार मंजिरी की महामंत्री श्रीमती नीलम गुप्त विशेष रूप से उपस्थित थीं। संस्था द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में ग्वालियर शहर की 51 प्रभावशाली महिलाओं का चयन करके समाज में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

उल्लेखनीय है की डॉ नीलम महेंद्र अपने लेखनी से उदयपुर टाइम्स के पाठको से भी रूबरू करवाती रहती है। अतः उदयपुर टाइम्स टीम और परिवार की ओर से भी भी लेखिका डॉ नीलम महेंद्र को शत शत बधाई !

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal