हाइवे पर निर्माण कार्य के चलते गड्ढो ने ली बाइक सवार की जान

हाइवे पर निर्माण कार्य के चलते गड्ढो ने ली बाइक सवार की जान

शहर के हिरण मगरी थाना क्षेत्र में रानी की बावड़ी स्थित हाइवे पर मौजूद बड़े बड़े जानलेवा गड्डो ने एक आज सोमवार को बाइक सवार युवक की बलि ली। आज एक जानलेवा हादसे में बाइक सवार युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मृतक का नाम मांगीलाल बंजारा निवासी उमरड़ा गांव बताया जा रहा है।

 

हाइवे पर निर्माण कार्य के चलते गड्ढो ने ली बाइक सवार की जान

उदयपुर 2 सितम्बर 2019, शहर के हिरण मगरी थाना क्षेत्र में रानी की बावड़ी स्थित हाइवे पर मौजूद बड़े बड़े जानलेवा गड्डो ने एक आज सोमवार को बाइक सवार युवक की बलि ली। आज एक जानलेवा हादसे में बाइक सवार युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मृतक का नाम मांगीलाल बंजारा निवासी उमरड़ा गांव बताया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोड पर डाक पार्सल का ट्रक जा रहा था। आगे बड़ा गड्ढा आने से ट्रक ने ब्रेक लगाए, इससे पीछे चल रहे वाहन आपस मे भिड़ते चले गए। ट्रक और कार के बीच फंसे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची। घायलों को अस्पताल पहुंचाया और वाहन हटवाए।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

घटना के बाद मौजूद लोगो में सड़क पर मौजद गड्डो को लेकर आक्रोश देखा गया। दरअसल जहाँ घटना हुई वहां हाइवे निर्माण कार्य के चलते हाइवे के ठेकेदारों ने गड्डे कर रखे है। लोगो ने इसी गड्ढो को दुर्घटना को कारण मान रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal