लूट के चार और मारपीट के दो अभियुक्त गिरफ्तार

जिला पुलिस ने जुलाई माह की 25 तारीख को सायरा थाना क्षेत्र के गणवाल में पद्मनाथ ज्वेलर्स के मालिक मुकेश सोनी पर चाकू से वार स्कूटी से नीचे गिराकर स्कूटी में रखा सोने चांदी के ज़ेवर का बैग लेकर भागने के चार आरोपी को गिरफ्तार किया वहीँ गोवर्धन विलास क्षेत्र में दो दिन घर में घुसकर तलवारबाज़ी और मारपीट के दो अभियुक्त गिरफ्तार किये गए है।

 

लूट के चार और मारपीट के दो अभियुक्त गिरफ्तार

उदयपुर 6 अगस्त 2019, जिला पुलिस ने जुलाई माह की 25 तारीख को सायरा थाना क्षेत्र के गणवाल में पद्मनाथ ज्वेलर्स के मालिक मुकेश सोनी पर चाकू से वार स्कूटी से नीचे गिराकर स्कूटी में रखा सोने चांदी के ज़ेवर का बैग लेकर भागने के चार आरोपी को गिरफ्तार किया वहीँ गोवर्धन विलास क्षेत्र में दो दिन घर में घुसकर तलवारबाज़ी और मारपीट के दो अभियुक्त गिरफ्तार किये गए है।

सायरा एसएचओ यशवंत सोलंकी ने बताया की पद्मनाथ ज्वेलर्स पर दिनांक 25 जुलाई 2019 को हुई लूट के सिलसिले में मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर ललित पिता मांगीलाल निवासी पिपाना कला डबुनिया केलवाड़ा जिला राजसमंद, कालूराम पिता सवाराम गमेती, खीमाराम पिता मकना गमेती व सवा पिता माना गमेती निवासी गणवाल सायरा को गिरफ्तार किया गया है।

गोवर्धन विलास में हुई तलवारबाज़ी व मारपीट के दो आरोपी गिरफ्तार

गोवर्धन विलास थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत ने बताया की दो दिन पहले गोवर्धन विलास में प्रकाश माथुर के घर में घुसकर तलवारबाज़ी और मारपीट करने के आरोप में रतन गमेती पिता रामलाल गमेती निवासी मगवास बोडी मगरी झाड़ोल हाल मुकाम लक्ष्मण बावड़ी भुवाणा और आकाश गरासिया पिता हीरालाल गरासिया निवासी पिंडवाड़ा जिला सिरोही हाल मुकाम भुवाणा चुंगी नाका को गिरफ्तार किया गया है।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

दोनों ने अपने साथी शालीन मीणा और मुकेश के साथ प्रकाश माथुर और ट्विंकल माथुर के साथ झगड़ा करना स्वीकार किया है। पुलिस अब इस मामले में शालीन मीणा और मुकेश की तलाश कर रही है।

From around the web