फोर्टिस जे के हॉस्पिटल में मीडियाकर्मियों के लिए निःशुल्क जाँच शिविर

शोभागपुरा स्थित फोर्टिस जे के हॉस्पिटल में गुरुवार को लेकसिटी के मीडियाकर्मियों और उनके परिवार जनो के लिए निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया। जांच शिविर में 153 मेडियकर्मियो ने अपने स्वास्थ की जांच करवाकर लाभ उठाया। लेकसिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष रफीक एम पठान ने फोर्टिस जे के हॉस्पिटल एवं लेकिसिटी प्रेस क्लब के सदस्यों को शिविर के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

 
फोर्टिस जे के हॉस्पिटल में मीडियाकर्मियों के लिए निःशुल्क जाँच शिविर

शोभागपुरा स्थित फोर्टिस जे के हॉस्पिटल में गुरुवार को लेकसिटी के मीडियाकर्मियों और उनके परिवार जनो के लिए निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया। जांच शिविर में 153 मेडियकर्मियो ने अपने स्वास्थ की जांच करवाकर लाभ उठाया।

शिविर में फोर्टिस जे के हॉस्पिटल के मस्तिष्क एवं स्पाइन सर्जन डॉ अमितेन्द्रू शेखर, ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉ दीपक आमेटा, डॉ शैलेन्द्र दीक्षित, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ आशीष सिंघल, डॉ वीनू एम जॉर्ज, जनरल सर्जन डॉ अभिलेख त्रिपाठी, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ गौरव आमेटा, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ रचना जैन, चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ स्वाति त्रिपाठी, स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ शीतल कौशिक ने अपनी सेवाएं प्रदान की। साथ ही ब्लड टेस्ट, आरबीएस, ईसीजी, ब्लड प्रेशर, नेत्र रोग सम्बन्धी सभी जांच एवं परामर्श निःशुल्क किया गया।

लेकसिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष रफीक एम पठान ने फोर्टिस जे के हॉस्पिटल एवं लेकिसिटी प्रेस क्लब के सदस्यों को शिविर के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

From around the web