गोगुन्दा हुआ शर्मसार पांच वर्षीया मासूम को दादा ने ही बनाया हवस का शिकार

उदयपुर जिले के गोगुन्दा के नया गुडागाँव में कल गुरूवार की शाम को एक वहशी दरिंदे ने रिश्ते में अपनी पांच वर्षीया मासूम पोती के साथ बलात्कार कर गोगुन्दा को शर्मसार और कलंकित किया। लहूलुहान मासूम को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीँ पुलिस ने आरोपी

 

गोगुन्दा हुआ शर्मसार पांच वर्षीया मासूम को दादा ने ही बनाया हवस का शिकार

उदयपुर जिले के गोगुन्दा के नया गुडागाँव में कल गुरूवार की शाम को एक वहशी दरिंदे ने रिश्ते में अपनी पांच वर्षीया मासूम पोती के साथ बलात्कार कर गोगुन्दा को शर्मसार और कलंकित किया। लहूलुहान मासूम को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीँ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालिका अपने माँ बाप के साथ खेत पर थी, जहाँ से उसकी दादी के साथ घर पर आ गई। वहां पर वह अन्य बच्चो के साथ खेल रही थी की इस दौरान बच्ची के दादा का भाई वहां आया और बच्ची को उठाकर एकांत में ले गया और बच्ची के नाज़ुक अंगो के साथ छेड़छाड़ करते हुए घिनौना काम किया और बच्ची को लहूलुहान कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही बच्ची के माँ बाप उसे उदयपुर लाये और एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहाँ बच्ची को वरिष्ठ चिकित्सको की देखरेख में रखा गया है।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

इधर पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी अनंत कुमार,उप अध्यक्ष प्रेम धनदे और गोगुन्दा थानाधिकारी धनपत सिंह ने अस्पताल आ कर बच्ची और उनके माँ बाप से घटना की जानकारी लेकर रात में ही दबिश देकर 44 वर्षीय कुकर्मी दादा को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया। बच्ची ने भी आरोपी को पहचान लिया। अब पुलिस ने आरोपी पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

From around the web