राज्यपाल कल्याण सिंह स्वाइन फ्लू की रिपोर्ट पहले पॉजिटिव अब नेगेटिव

राजस्थान में स्वाइन फ्लू का क़हर जारी है। यहाँ तक की अब राज्य के महामहिम कल्याण सिंह भी स्वाइन फ्लू की चपेट में आ चुके है। राजधानी जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल के सीनियर डॉक्टर्स की टीम ने राज्यपाल कल्याण सिंह को स्वाइन फ्लू पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है। बताया जा रहा है की राज्यपाल कल्याण सिंह को इलाज के

 
राज्यपाल कल्याण सिंह स्वाइन फ्लू की रिपोर्ट पहले पॉजिटिव अब नेगेटिव

राजस्थान में स्वाइन फ्लू का क़हर जारी है। राजधानी जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल के सीनियर डॉक्टर्स की टीम ने राज्यपाल कल्याण सिंह को पहले स्वाइन फ्लू पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी, अब बताया जा रहा है की राज्यपाल कल्याण सिंह की रिपोर्ट नेगेटिव है जबकि पहले बताया गया की राजयपाल की स्वाइन फ्लू हो गया है।

उल्लेखनीय है की राज्य के स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सर्राफ ने गत दिनों में विधानसभा में स्वीकार किया था की प्रदेश मे गत तीन वर्षो में स्वाइन फ्लू से 890 लोगो की जान जा चुकी है। वर्तमान में राजस्थान स्वाइन फ्लू में पहले नंबर पर है। प्रदेश में स्वाइन फ्लू से इस साल अब तक 1100 पॉजिटिव में से 95 की मौत हो चुकी है।

राज्यपाल कल्याण सिंह स्वाइन फ्लू की रिपोर्ट पहले पॉजिटिव अब नेगेटिव

medical report of governor

पिछले वर्ष मांडलगढ़ से भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी की भी स्वाइन फ्लू से मृत्यु हो चुकी है। प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सर्राफ ने लोगो जागरूक रहने को कहा है और अपील की है की स्वाइन फ्लू से घबराये नहीं बल्कि उनका उपचार करवाए।

From around the web