हिन्दुस्तान जिंक इंडीवुड इण्डिया एक्सीलेन्स अवार्ड से सम्मानित

हिन्दुस्तान जिंक को धातु एवं खनिज़ श्रेणी में उत्कृष्ट कार्य के लिए इंडीवुड इण्डिया एक्सीलेन्स अवार्ड-2018 से सम्मानित किया गया है। ज्ञातव्य रहे कि यह पुरस्कार कंपनियों द्वारा ‘मेक इन इण्डिया’ की अवधारणा के अनुरूप किये गये प्रयासों के लिए प्रदान किया गया है तथा इससे विश्व के मानचित्र पर देश की एक अलग पहचान […]

 

हिन्दुस्तान जिंक इंडीवुड इण्डिया एक्सीलेन्स अवार्ड से सम्मानित

हिन्दुस्तान जिंक को धातु एवं खनिज़ श्रेणी में उत्कृष्ट कार्य के लिए इंडीवुड इण्डिया एक्सीलेन्स अवार्ड-2018 से सम्मानित किया गया है। ज्ञातव्य रहे कि यह पुरस्कार कंपनियों द्वारा ‘मेक इन इण्डिया’ की अवधारणा के अनुरूप किये गये प्रयासों के लिए प्रदान किया गया है तथा इससे विश्व के मानचित्र पर देश की एक अलग पहचान बनी है।

यह सम्मान सऊदी अरब के महामहिम मोहम्मद इब्राहिम अल कथानी ने प्रदान किया। यह पुरस्कार हिन्दुस्तान जिंक की ओर से एसोसिएट वाइस प्रेसीडेन्ट-सेन्ट्रल डिजाइन श्री बीएचआरएस रेड्डी ने समारोह में ग्रहण किया। इंडीवुड बिल्ट इन इण्डिया एक्सीलेन्स अवार्ड-2018 समारोह का आयोजन इंडीवुड एवं इंडीवुड प्रोजेक्ट की सहभागी तेलंगाना सरकार द्वारा किया गया है।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

हिन्दुस्तान जिंक के वाइस प्रेजिडेंट एवं हेड-कार्पोरेट कम्यूनिकेशन, पवन कौशिक ने कहा कि यह पुरस्कार हिन्दुस्तान जिंक द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्टकता एवं आधुनिक तकनीक एवं नवाचार हेतु उठाये गये प्रभावी उपायों की मान्यता है।

From around the web