खादी मेले का समापन आज

सब सिटी सेन्टर स्थित हाट बाजार में चलरही राज्य स्तरीय खादी ग्रामद्योग प्रदर्शनी का समापन गुरूवार को होगा। अम्बेडकर विकास समिति जयपुर के मंत्री रामजीलाल वर्मा ने बताया कि कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पूर्व विधायक श्रीमती सज्जन कटारा होंगी, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य विवेक कटारा नई दिल्ली करेंगे।

 

खादी मेले का समापन आज

उदयपुर। सब सिटी सेन्टर स्थित हाट बाजार में चलरही राज्य स्तरीय खादी ग्रामद्योग प्रदर्शनी का समापन गुरूवार को होगा। अम्बेडकर विकास समिति जयपुर के मंत्री रामजीलाल वर्मा ने बताया कि कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पूर्व विधायक श्रीमती सज्जन कटारा होंगी, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य विवेक कटारा नई दिल्ली करेंगे।

इसके अलावा विशिष्ट अतिथि औनारसिंह अध्यक्ष गिर्वा ब्लॉक, कांग्रेस कमेटी के रोशनसिंह मेवाड़ी प्रदेश महासचिव खादी ग्रामोद्योग प्रकोष्ट राजस्थान होंगे। कविता वर्मा ने बताया कि मेले के समापन अवसर पर रंगोली प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

डॉ. संगीता वर्मा ने बताया कि खादी मेले के अन्तिम दौर मेें हर वर्ग के लोग मेले में आये हैं और वो अपनी- अपनी पसन्द की खरीददारी कर रहे हैं। आज के दौर के युवाओं में भी इस मेले के प्रति भी आकर्षण बढ़ा है। महिलाओं में टेसर सिल्क, कोसा सिल्क, मूंगा सिल्क, नसीं सिल्क, विभिन्न रंगों में आकर्षक साडियां, ड्रेस मटेरियल, टसर, टिश्क साड़ी, दुपट्टा एवं स्टॉल सहित और भी कई डिजाईनों मे सूट खरीदने का भी उत्साह देखा गया। ज्यादातर डिमांड टसर सिल्क की हो रही है।

खादी मेले के समापन अवसर पर प्रसिद्ध उद्घोषक नेमिसिंह तंवर को विशिष्ट उद्घोषक सम्मान से नवाजा जाएगा।

From around the web