नेशनल कराटे प्रतियोगिता में उदयपुर के क्रिश चित्तौडा को देश में दुसरा स्थान

कराटे एसोसिएशन की ओर से नई दिल्ली स्थित तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय काई नेशनल सब जुनियर और सिनियर कराटे प्रतियोगिता 2019 में उदयप

 

नेशनल कराटे प्रतियोगिता में उदयपुर के क्रिश चित्तौडा को देश में दुसरा स्थान

उदयपुर 13 जून 2019। कराटे एसोसिएशन की ओर से नई दिल्ली स्थित तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय काई नेशनल सब जुनियर और सिनियर कराटे प्रतियोगिता 2019 में उदयपुर के 2 कराटे खिलाडी 8 वर्षीय क्रिश चित्तौडा और 12 वर्षीय पाश्र्वी चित्तौडा ने राजस्थान टीम का सब जुनियर वर्ग में प्रतिनिधित्व करते हुए काता एवं कुमिते प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया। दोनो खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उदयपुर शहर का नाम रोशन किया।

द जील मार्शल आर्टस के डायरेक्टर और क्रिश चित्तौडा के मुख्य कोच रेन्शी हरिश कुमार सांवरिया ने बताया कि उदयपुर के क्रिश चित्तौडा ने सब जुनियर वर्ग काता में शानदार प्रदर्शन करते हुए देश में दुसरा स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल जीता। इससे पहले क्रिश चित्तौडा ने कराटे में जिला स्तर,राज्य स्तर पर भी कई गोल्ड मेडल जीत कर अपने माता पिता ,कोच और उदयपुर का नाम रोशन किया है।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

क्रिश चित्तौडा इस प्रतियोगिता के लिए रोजाना सेंसई प्रफुल्ल और शांदाय ललित के साथ 3 से 4 घंटे का प्रशिक्षण ले रहे थे। क्रिश चित्तौडा पिछले 2 वर्ष से द जील मार्शल आर्टस में कराटे का कडा प्रशिक्षण ले रहे है और कराटे में ग्रीन बेल्ट है। क्रश चित्तौडा को साउथ ऐशियन कराटे फेडरेशन के अध्यक्ष शिहान भरत शर्मा ने सिल्वर मेडल पहनाकर सम्मानित किया।

From around the web