हनी ट्रैप कांड की आरोपी से मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने तोडा नाता

इस संबंध में स्पष्टीकरण करते हुए मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने स्पष्ट किया है कि हम बताना चाहते हैं कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से कोई भी मैक्स लाइफ इन्श्योरेंस का कर्मचारी नहीं है और हम यह भी स्पष्ट करना चाहेंगे कि वन्दना ठाकुर मैक्स लाइफ के लिए केवल एक बीमा एजेंट है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और लागू नियमों और विनियमों को ध्यान में रखते हुए सभी उचित कदम उठाएंगे। हमने उक्त एजेंट को अंतिम जांच तक किसी भी मंच पर मैक्स लाइफ का प्रतिनिधित्व नहीं करने का निर्देश दिया है। हम ऐसी किसी भी अनैतिक घटना

 

हनी ट्रैप कांड की आरोपी से मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने तोडा नाता

उदयपुर 24 मई 2019, शहर में तीन दिन पहले सुर्खियों में बहुचर्चित हनी ट्रैप काण्ड की आरोपी महिल वंदना ठाकुर से मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कम्पनी ने पल्ला झाड़ लिया है। घटना की आरोपी वंदना मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कम्पनी की कर्मचारी बताया गया गया था हालाँकि वंदना कम्पनी में कर्मचारी न होकर कम्पनी की मात्र बीमा एजेंट है।

उल्लेखनीय है की अखबारों में प्रकाशित हनी ट्रैप की धमकी देकर पेट्रोल पंप मालिक से 11 लाख रूपये लेती जो दो महिलाएं गिरफ्तार हुई थी उनमें से एक वंदना टाकुर को मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में काम करना बताया गया था।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

इस संबंध में स्पष्टीकरण करते हुए मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने स्पष्ट किया है कि हम बताना चाहते हैं कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से कोई भी मैक्स लाइफ इन्श्योरेंस का कर्मचारी नहीं है और हम यह भी स्पष्ट करना चाहेंगे कि वन्दना ठाकुर मैक्स लाइफ के लिए केवल एक बीमा एजेंट है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और लागू नियमों और विनियमों को ध्यान में रखते हुए सभी उचित कदम उठाएंगे। हमने उक्त एजेंट को अंतिम जांच तक किसी भी मंच पर मैक्स लाइफ का प्रतिनिधित्व नहीं करने का निर्देश दिया है। हम ऐसी किसी भी अनैतिक घटना की कड़ी निंदा करते हैं।

हनी ट्रैप में पेट्रोल पंप मालिक को ब्लेकमैल करते दो महिला 11 लाख समेत पकड़ी गई, दो वकील भी धरे गए

From around the web