ना लाइसेंस की ज़रूरत ना रजिस्ट्रेशन की

एक बार चार्ज करने पर यह 65 से 70 किलोमीटर तक चलती है। आज जबकि हर व्यक्ति पेट्रोल के बढ़ते दामों से परेशान है ऐसे में यह उत्पाद उन लोगों को राहत देगी, जो प्रतिदिन करीब 60 से 70 किलोमीटर बाइक चलाते हैं। उनके लिए यह पेट्रोल से कई गुना सस्ती पड़ेगी इसके अलावा यह प्रदूषण मुक्त बाईक है। इसमें लाइसेंस की जरूरत नहीं होती है इसकी प्रारंभिक कीमत 39 550 रूपयें है। यह बाइक 4 कलर में उपलब्ध है। इस बाईक पर दो सवारी बैठ सकती हैं। यह 150 किलो वजन उठाने में सक्षम है।

 

ना लाइसेंस की ज़रूरत ना रजिस्ट्रेशन की

प्रदुषण मुक्त इलेक्ट्रोनिक हीरो स्कूटर लाॅन्च

उदयपुर 10 जुलाई 2019 । भारद्वाज इलेक्ट्रॉनिक्स सिक्योरिटी सिस्टम गोवर्धन विलास में आज प्रदुषण मुक्त हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर एंव बाइक लांच की गई।

भारद्वाज इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रसून भारद्वाज एवं पंकज भारद्वाज ने बताया कि एक बार चार्ज करने पर यह 65 से 70 किलोमीटर तक चलती है। आज जबकि हर व्यक्ति पेट्रोल के बढ़ते दामों से परेशान है ऐसे में यह उत्पाद उन लोगों को राहत देगी, जो प्रतिदिन करीब 60 से 70 किलोमीटर बाइक चलाते हैं। उनके लिए यह पेट्रोल से कई गुना सस्ती पड़ेगी इसके अलावा यह प्रदूषण मुक्त बाईक है। इसमें लाइसेंस की जरूरत नहीं होती है इसकी प्रारंभिक कीमत 39 550 रूपयें है। यह बाइक 4 कलर में उपलब्ध है। इस बाईक पर दो सवारी बैठ सकती हैं। यह 150 किलो वजन उठाने में सक्षम है।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

उन्होंने बताया कि इस तरह की हीरो की यह बाइक भारत में पहले से ही सड़को पर दौड़ रही है। राजस्थान के कई शहरों में भी यह बाइक चल रही है बुधवार से उदयपुर में इसकी लॉन्चिंग होने के बाद यह शहर की सड़कों पर भी उड़ती दिखाई देगी और यह अन्य जगहों की तरह उदयपुर में भी काफी लोकप्रिय होगी।हीरो कम्पनी की ओर से बेट्री की तीन साल की वारन्टी है। 48 वोट 28 एच की बैट्री है और यह 4 से 5 घंटे में चार्ज हो जाती है।

From around the web