एकलिंगपुरा में पंजाबी युवक की गोली मारकर हत्या

उदयपुर 18 सितंबर 2019, शहर के सवीना थाना क्षेत्र के एकलिंगपुरा क्षेत्र में एक घर में मंगलवार को एक पठानकोट (पंजाब) निवासी हाल एकलिंगपुरा निवासी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। रात को उसके दोस्त प्रवीत और मकान मालिक अनिल पालीवाल जब घर पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ। घटनाक्रम के बाद क्षेत्र में खौफ और सनसनी का माहौल फ़ैल गया।

 

एकलिंगपुरा में पंजाबी युवक की गोली मारकर हत्याउदयपुर 18 सितंबर 2019, शहर के सवीना थाना क्षेत्र के एकलिंगपुरा क्षेत्र में एक घर में मंगलवार को एक पठानकोट (पंजाब) निवासी हाल एकलिंगपुरा निवासी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। रात को उसके दोस्त प्रवीत और मकान मालिक अनिल पालीवाल जब घर पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ। घटनाक्रम के बाद क्षेत्र में खौफ और सनसनी का माहौल फ़ैल गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सवीना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही मौके पर एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। फिलहाल जाँच में सामने आय है की युवक की हत्या कल दोपहर ही हो गई थी। मृतक के सिर में लगी गोली आरपार हो गयी, जो मौके पर बरामद हो गयी है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

सवीना थाना के एसएचओ संजीव स्वामी ने बताया कि मृतक पठानकोट निवासी राहुल पंजाबी (28) है। यह उदयपुर में सिक्स लेन हाइवे का काम कर रही सद्द्भाव कंपनी में काम कर रहा था। युवक की हत्या को लेकर उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। मृतक राहुल यहाँ अपने दोस्त पठानकोट निवासी प्रवीत के साथ रह रहा था।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राहुल पंजाबी की कल तबियत खराब होने की वजह से वह काम पर नही गया था। वही सभी सहकर्मी दोस्त काम पर निकल गए, मकान मालिक भी घर पर नही था। रात करीब 8 बजे के बाद जब दोस्त और फिर मकान मालिक घर पहुंचे और कमरा खोला तो राहुल पंजाबी जमीन पर मृत अवस्था मे पड़ा था। उसके सिर में गोली लगी थी। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

From around the web