बैग छीनकर भागा बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

बैग छीनकर भागा बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व अलसुबह पांच बजे ठोकर चौराहे पर एक व्यक्ति को धक्का देकर नीचे गिरा कर बैग छीनकर भागने के अभियुक्त को पुलिस ने हुलिए के आधार पर गिरफ्तार किया है।

The post

 

बैग छीनकर भागा बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

उदयपुर 15 अगस्त 2019, शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व अलसुबह पांच बजे ठोकर चौराहे पर एक व्यक्ति को धक्का देकर नीचे गिरा कर बैग छीनकर भागने के अभियुक्त को पुलिस ने हुलिए के आधार पर गिरफ्तार किया है।

प्रतापनगर थानाधिकारी विवेक सिंह ने बताया की हुलिए के आधार पर एक संदिग्ध को कॉटन मिल के आसपास घूमता हुआ पाया गया। उसको डिटेन कर थाना लाया गया जहाँ पूछताछ में उसने उक्त घटना में चोरी करना करना स्वीकार किया। गिरफ्त में आये व्यक्ति की पहचान 43 वर्षीय कैलाश पुत्र घीसुलाल तेली निवासी जगदीश चौक मांजी की बावड़ी थाना घंटाघर उदयपुर के रूप में की गई।

CLICK HERE to DOWNLOAD UdaipurTimes on your Android device

उल्लेखनीय है की 10 अगस्त को ठोकर चौराहे पर अभियुक्त ने एक व्यक्ति को धक्का देकर गिरा दिया और उसका बैग छीनकर फरार हो गया था। बैग में बीस हज़ार की नकदी, कपडे और अन्य सामान था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal