स्मार्ट गर्ल क्वीनस् ऑल इण्डिया फीड़े रेटिंग ओपन शतंरज प्रतियोगिता का दूसरा दिन

स्मार्ट गर्ल क्वीनस् ऑल इण्डिया फीड़े रेटिंग ओपन शतंरज प्रतियोगिता का दूसरा दिन

चेस इन लेकसिटी की मेजबानी में बुद्धिबल सेवा संस्थान, ऑल राजपुताना शतरंज संघ, अखिल भारतीय शतरंज महासंघ, विश्व शतरंज महासंघ के तत्वावधान में स्मार्ट गर्ल क्वीनस् ऑल इण्डिया फीड़े रेटिंग ओपन शतरंज प्रतियोगिता भास्करन अधिबन चेसमेन चेस एकेडमी, माॅ कर्मा साहु धाम, डागलियो की मंगरी, सेलिब्रेशन माॅल के दुसरे दिन कडे व रोचक मुकाबले हुए जिनमें खिलाड़ियों ने मजबुत व संघर्ष पूर्ण मुकाबले खेले।

 

स्मार्ट गर्ल क्वीनस् ऑल इण्डिया फीड़े रेटिंग ओपन शतंरज प्रतियोगिता का दूसरा दिनचेस इन लेकसिटी की मेजबानी में बुद्धिबल सेवा संस्थान, ऑल राजपुताना शतरंज संघ, अखिल भारतीय शतरंज महासंघ, विश्व शतरंज महासंघ के तत्वावधान में स्मार्ट गर्ल क्वीनस् ऑल इण्डिया फीड़े रेटिंग ओपन शतरंज प्रतियोगिता भास्करन अधिबन चेसमेन चेस एकेडमी, माॅ कर्मा साहु धाम, डागलियो की मंगरी, सेलिब्रेशन माॅल के दुसरे दिन कडे व रोचक मुकाबले हुए जिनमें खिलाड़ियों ने मजबुत व संघर्ष पूर्ण मुकाबले खेले।

अध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने बताया कि उक्त पाॅंच दिवसीय प्रतियोगिता मे गुजरात, मध्यप्रदेश, कर्नाटंक, राजस्थान, छतीसगढ की बालिका व महिलाओं हिस्सा ले रही है जिसमे अन्तर्राष्टीय फीडे रेटेड खिलाड़ी 13 रहे – मुख्य निर्णायक राजेन्द्र तेली के अनुसार प्रतियोगिता के दुसरे दिन हुए तीसरे चक्र के पश्चात् परिणाम इस प्रकार है- लेकसिटी की अर्पिता जैन ने लेकसिटी की आयशा बागला को, लेकसिटी की चार्वी पाटीदार ने लेकसिटी की खुशी मिश्रा को, लेकसिटी की हिना काक ने लेकसिटी की अक्षिता जैन को, अनिशा जैन ने लेकसिटी की प्राकृति शर्मा को, लेकसिटी की उत्सवी दवे ने गुजरात की अनिला शाह को, जयपुर की सौम्या जैन ने पंजाब की श्रिनी भट्टाचार्य को हराकर 3 अंक हासिल किये।

लेकसिटी की दक्षिता कुमावत ने जयपुर की याशिका सिंह को, लेकसिटी की दिपिका साहु ने लेकसिटी की धुन भुत को हराकर 2.5 अंक, लेकसिटी की आन्या चावत ने चुरू की मनिषा जाजरिया को, लेकसिटी की गायत्री कटारिया ने लेकसिटी की खुशी मेनारिया को, चित्तौडगढ़ की परिधी ने लेकसिटी की ओरा चपलोत को, मध्यप्रदेश की अवन्तिका ने लेकसिटी की निरूपमा पुरोहित को, लेकसिटी की पलक शर्मा ने लेकसिटी की वंशिका बंदवाल को, लेकसिटी की चाहना जैन ने लेकसिटी की सम्भवी सिन्हा को, लेकसिटी की शताक्षी ने लेकसिटी की दिशा यादव को, लेकसिटी की तमन्ना गुप्ता ने लेकसिटी की दिव्यांग्ना वर्मा को, चुरू की हिमांशी ने लेकसिटी की रितिशा जैन को, लेकसिटी की इशिका बापना ने लेकसिटी की सृष्टि भट्नागर को, लेकसिटी की किंजल जैन ने लेकसिटी की तारा सालवी को, लेकसिटी की कोमल कुमावत ने लेकसिटी की वैशाली मिश्रा को हराकर 2 अंक के साथ बढ़त बनाए हुए है।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

प्रतियोगिता का अगला चक्र प्रातः 9 बजे खेला जाएगा। प्रतियोगिता मे कुल 25 हजार रूपये की ईनामी राशि होगी। 5,000 रूपये, 4,000 रूपये, 3,000 रूपये, 2,500 रूपये, 2,000 रूपये 1,500 सहित प्रथम से दसवें स्थान पर नकद पुरूस्कार व ट्राॅफी व साथ ही अण्डर 10, 15, 19 वर्ग की बालिकाओं को प्रथम व द्वितीय स्थान पर 600 रूपये व 400 रूपये व ट्राॅफी और तृतीय स्थान से पाॅंचवे स्थान पर ट्राॅफी प्रदान की जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal