जोधपुर में पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग हाईकोर्ट जज के लिए

जोधपुर में पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग हाईकोर्ट जज के लिए

राजस्थान के जोधपुर शहर के एक थिएटर में सोमवार को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है। हाईकोर्ट में पद्मावत फिल्म से जुड़े एक मामले की सुनवाई कर रहे हाईकोर्ट के जज संदीप मेहता को यह फिल्म दिखाई जाएगी। नागौर जिले में वीरेंद्र सिंह नाम के शख्स ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली, फिल्म के कलाकारों (रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण) के खिलाफ धार्मिक और सामाजिक भावनाएं आहत करने का केस दर्ज कराया था। इसके बाद भंसाली, दीपिका और रणवीर सिंह की ओर से एफआईआर रद्द करने के लिए र

 
जोधपुर में पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग हाईकोर्ट जज के लिए

राजस्थान के जोधपुर शहर के एक थिएटर में सोमवार को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है। हाईकोर्ट में पद्मावत फिल्म से जुड़े एक मामले की सुनवाई कर रहे हाईकोर्ट के जज संदीप मेहता को यह फिल्म दिखाई जाएगी। इसके लिए संजय लीला भंसाली की ओर से खास इंतजाम किए गए हैं। पुलिस ने भी जस्टिस मेहता को सुरक्षा मुहैया कराने का भरोसा दिया है। उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट और सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद भी पद्मावत फिल्म राजस्थान, गुजरात मध्य प्रदेश और हरियाणा में रिलीज नहीं हो पाई थी। पद्मावत के विरोध में कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन भी हो चुके है।

पिछले साल पद्मावत का प्रोमो देखने के बाद नागौर जिले में वीरेंद्र सिंह नाम के शख्स ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली, फिल्म के कलाकारों (रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण) के खिलाफ धार्मिक और सामाजिक भावनाएं आहत करने का केस दर्ज कराया था। इसके बाद भंसाली, दीपिका और रणवीर सिंह की ओर से एफआईआर रद्द करने के लिए राजस्थान हाईकोर्ट में अपील की गई है। शुक्रवार को सुनवाई के दौरान जस्टिस मेहता ने कहा कि फिल्म देखे बगैर कोर्ट तय नहीं कर सकता है कि इससे धार्मिक और सामाजिक भावनाएं आहत हो रही हैं या नहीं। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर को पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने की बात कही।

संजय लीला भंसाली की ओर से 5 फरवरी को जोधपुर शहर के एक थिएटर में स्क्रीनिंग की सहमति मिलने पर हाईकोर्ट ने पुलिस कमिश्नर को तलब किया। थिएटर के आसपास सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता करने के निर्देश दिए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal