मिनी बस पलटने से छात्र की मौत, एक घायल

उदयपुर चित्तौड़गढ़ मार्ग पर स्थित मधुफला इलाके के कल शाम एक मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। मिनी बस में सवार एक छात्र के बस से बाहर गिरने से मौत हो गई जबकि एक अन्य छात्र घायल हो गया।

 

मिनी बस पलटने से छात्र की मौत, एक घायल

उदयपुर 16 अक्टूबर 2019। उदयपुर चित्तौड़गढ़ मार्ग पर स्थित मधुफला इलाके के कल शाम एक मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। मिनी बस में सवार एक छात्र के बस से बाहर गिरने से मौत हो गई जबकि एक अन्य छात्र घायल हो गया।

बताया जाता है की बस सवारियों को लेकर उदयपुर से मंगलवाड़ की तरफ जा रही थी। शाम के समय डबोक के पास मधुफला में सड़क पर पड़े मिटटी के ढेर पर अनियंत्रित होकर वहां बने अस्थाई डिवाइडर से टकराकर पलटी खा गई। बस के पलटी खाते ही बस में सवार एक छात्र छिटक कर सिर के बल बाहर गिरा जिससे उसकी मौके पर हो मौत हो गई। जबकि एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

मृतक छात्र की पहचान उन्नीस वर्षीय दरौली निवासी गौरव चौधरी पुत्र पंकज चौधरी के रूप में की गई। मृतक छात्र उदयपुर में अध्ययनरत है। स्कूल समाप्ति के बाद घर लौट रहा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है जबकि घायल छात्र दरौली निवासी प्रकाश पुत्र शंकरलाल प्रजापत को उपचार हेतु उदयपुर के एमबी अस्पताल रेफर किया गया है।

From around the web