उदयपुर रेलवे स्टेशन के पास होटल ली रॉय में संदिग्ध बंद बोतल से हड़कंप

देश में आतंकीयों के घुसने की खबर के बाद कल रात उदयपुर रेलवे स्टेशन के समीप ली राय होटल में एक संदिग्ध बंद बोतल में विस्फोटक होने की आशंका से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासनिक अधिकारी के साथ ही बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वाड की टीम ने मौके पर पहुंचकर बोतल को अपने कब्ज़े में लेकर बोतल को शहर से दूर रखवाया है। आज जयपुर से एक्सपर्ट टीम आकर निरीक्षण करेगी। बंद बोतल में क्या है अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

 

उदयपुर रेलवे स्टेशन के पास होटल ली रॉय में संदिग्ध बंद बोतल से हड़कंप

उदयपुर 22 अगस्त 2019 , प्रदेश में आतंकीयों के घुसने की खबर के बाद कल रात उदयपुर रेलवे स्टेशन के समीप ली राय होटल में एक संदिग्ध बंद बोतल में विस्फोटक होने की आशंका से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासनिक अधिकारी के साथ ही बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वाड की टीम ने मौके पर पहुंचकर बोतल को अपने कब्ज़े में लेकर बोतल को शहर से दूर रखवाया है। आज जयपुर से एक्सपर्ट टीम आकर निरीक्षण करेगी। बंद बोतल में क्या है अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

उल्लेखनीय है की गुजरात और राजस्थान में आतंकी हमलो की सूचना से अलर्ट पुलिस को जैसे ही रेलवे स्टेशन के पास स्थित ली रॉय होटल में एक बंद बोतल संदिग्ध हालत में मिली जिसमे विस्फोट की आशंका की सूचना से पुलिस के आला अधिकारियों समेत सीआईडी, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुँच गई।

CLICK HERE to Read UDAIPUR TIMES on your Android device

पुलिस अब होटल मे लगे सीसीटीवी केमरो को खंगाल रही है ताकि पता लगाया जा सके की वहां बोतल किसने रखी थी। इधर सूचना पर मौके पर कई लोग जमा हो गए जिसे पुलिस ने वहां से हटाया। साथ ही रात्रिकालीन ट्रैन में सफर करने वाले मुसाफिरों को सुरक्षित रेलवे स्टेशन में प्रवेश करवाया।

From around the web