शिक्षक और उसके भाई ने घर में काम करने वाली नाबालिग लड़की से किया बलात्कार

जिले के सेमारी थाना क्षेत्र में रविवार शाम एक सरकारी शिक्षक और उसके भाई द्वारा अपने ही घर में काम करने वाली किशोरी के साथ बलात्कार करने और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर लगातार छह महीने से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।

 
शिक्षक और उसके भाई ने घर में काम करने वाली नाबालिग लड़की से किया बलात्कार बलात्कार के बाद अश्लील वीडियो बना लड़की को छह महीने से ब्लैकमेल कर यौन शोषण कर रहे थे

उदयपुर10 जून 2019। जिले के सेमारी थाना क्षेत्र में रविवार शाम एक सरकारी शिक्षक और उसके भाई द्वारा अपने ही घर में काम करने वाली किशोरी के साथ बलात्कार करने और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर लगातार छह महीने से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पीड़िता किशोरी ने परिजनों के साथ सेमारी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पीड़िता के अनुसार सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक मनोज पण्डया और उसके भाई राजेन्द्र पण्डया की घिनौनी करतूत का खुलासा भी तब हुआ जब उसका गर्भ ठहर गया। हैवानियत की हदो को पार करते हुए दोनों दुष्कर्मी भाइयों ने जबरन उदयपुर ले जाकर उसका गर्भपात करवा दिया। गर्भपात के बाद पीड़िता की बिगड़ी हुई हालत देखकर बड़ी बहन से पीड़िता से पूछा तो उसने पीड़िता ने आपबीती अपनी बहन को बतायी और पीड़िता ने परिजनों सेमारी थानाधिकारी के समक्ष अपने बयान दर्ज करवाते हुए पूरा मामला बताया।

सेमारी पुलिस थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हैं और दोनों आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।किशोरी ने रिपोर्ट में बताया है कि वह सेमारी निवासी पेशे से शिक्षक मनोज पण्डया व उसके भाई राजेंद्र पण्डया के घर झाडू पौंछा का काम करने जाती थी। इस दौरान एक दिन दोनों भाईयों ने उसके साथ बलात्कार कर उसकी आपत्तिजनक वीडियो क्लिपिंग बना ली।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

अश्लील वीडियो क्लिपिंग को वायरल करने की धमकी देकर दोनों भाई पिछले छह महीने से लगातार किशोरी को यौन शोषण कर रहे थे। वीडियो क्लिपिंग के वायरल होने के डर से किशोरी किसी से कुछ नहीं कह पायी। लेकिन पिछले दिनों जब वह गर्भवती हो गयी तब यह मामला खुला।

From around the web