युवक का शव फंदे से लटका मिला, ससुराल पक्ष ने निष्पक्ष जाँच की मांग की

उदयपुर 15 मई 2019, जिले के वल्लभनगर थाना क्षेत्र के रणछोड़पुरा गांव में एक युवक का शव अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर झूलता हुआ पाया गया। युवक के ससुराल पक्ष द्वारा आपत्ति जताई गई है। युवक के ससुराल पक्ष ने मौत की संदिग्ध मानते हुए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने और पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच की मांग की गई है।

 

युवक का शव फंदे से लटका मिला, ससुराल पक्ष ने निष्पक्ष जाँच की मांग की उदयपुर 15 मई 2019, जिले के वल्लभनगर थाना क्षेत्र के रणछोड़पुरा गांव में एक युवक का शव अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर झूलता हुआ पाया गया। युवक के ससुराल पक्ष द्वारा आपत्ति जताई गई है। युवक के ससुराल पक्ष ने मौत की संदिग्ध मानते हुए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने और पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच की मांग की गई है।

वल्लभनगर सीआई महिपाल सिंह ने बताया की रणछोड़पुरा गांव में 35 वर्षीय नारायण डांगी पुत्र भोला डांगी ने अपने घर में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। चूँकि युवक के ससुर धन्नालाल डांगी द्वारा मौत को संदिग्ध मानते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है अतः शव को वल्लभनगर सामुदायिक केंद्र में रखवाया गया है जहाँ तीन डॉक्टरों की मेडिकल बोर्ड की टीम पोस्टमार्टम करेंगी।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

मृतक युवक का अपने भाई और अन्य घरवालों के साथ ज़मीन का विवाद होने की बात पुलिस के समक्ष आई है। जिसको लेकर पुलिस इस दिशा में जांच करने में जुट गई है।

From around the web