तीन दिवसीय विज़न राजस्थान 2019 प्रदर्शनी सम्पन्न

सान्सा फाउण्डेशन द्वारा केन्द्र सरकार के सभी रिसर्च एण्ड डवपलमेन्ट से जुड़े विभागों की होटल इन्दर रेजीडेन्सी में चल रही तीन दिवसीय विज़न राजस्थान 2019 प्रदर्शनी तीसरे व अंतिम दिन भाग लेने वाले सरकारी संगठनों व विद्यालयों के छात्रों की उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली। सभी ने इस प्रकार की प्रदर्शनी को मुक्तकंठ से सराहा।

 

तीन दिवसीय विज़न राजस्थान 2019 प्रदर्शनी सम्पन्न

उदयपुर 19 सितम्बर 2019। सान्सा फाउण्डेशन द्वारा केन्द्र सरकार के सभी रिसर्च एण्ड डवपलमेन्ट से जुड़े विभागों की होटल इन्दर रेजीडेन्सी में चल रही तीन दिवसीय विज़न राजस्थान 2019 प्रदर्शनी तीसरे व अंतिम दिन भाग लेने वाले सरकारी संगठनों व विद्यालयों के छात्रों की उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली। सभी ने इस प्रकार की प्रदर्शनी को मुक्तकंठ से सराहा।

संस्था के एमएम भास्कर एवं आनन्दपाल ने बताया कि सरकारी योजनाओं और नीतियों को हाइलाइट करते हुए अंतरिक्ष अनुसंधान, दवा और स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं, बुनियादी ढांचे के विकास और परिवहन, सूचना प्रौद्योगिकी, विज्ञान और प्रौद्योगिकी पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, मेगा प्रदर्शनी ने अपना मिशन पूरा किया। मीडिया, गणमान्य व्यक्तियों और आगंतुकों द्वारा इस कार्यक्रम की सराहना की गई।

अतिथियों ने आज प्रदर्शनी में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शकों की सराहना की एवं सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों में से कुछ प्रतिभागियों को स्मृतिचन्ह एवं ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर सर्वश्रेष्ठ माॅडल निर्माण में प्रथम सेंट एन्थोनी, द्वितीय अभिनव स्कूल एवं तृतीय बोहरा यूथ पब्लिक स्कूल एंव माउट व्यू स्कूल रहे। समारोह के मुख्य अतिथि गिर्वा प्रधान तखतसिंह एवं विशिष्ठ अतिथि सुरेन्द्र रावल थे।

CLICK HERE to Download UdaipurTimes to your Android device

अंतिम दिन प्रदर्शनी में भाग लेने वाले बच्चों ने कहा कि राज्य में ऐसी प्रदर्शनी नियमित रूप से होनी चाहिए ताकि इससे छात्रों को देश में हो रहे नये विकास के बारें में जानकारी मिल सके। प्रदर्शनी में आने वाले छात्रों को विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों और नीतियों के बारे में भी जानकारी मिली। मेले में मौजूद अन्य गणमान्य व्यक्ति ने प्रदर्शनी के आयोजन के प्रयासों और प्रतिक्रिया की सराहना की।

From around the web