खेरवाड़ा में स्कूल की दीवार गिरने से तीन मासूमो की मौत

जिले के खेरवाड़ा तहसील के थोबावाड़ा स्थित सरकारी स्कूल राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, थोबावाडा में आज सुबह स्कूल की जर्जर दीवार गिर गई जिसके मलबे में दबकर तीन मासूम बच्चो की मौत हैं गई। इस ह्रदय विदारक दुर्घटना से समूचे गाँव में शौक का माहौल है।

 

खेरवाड़ा में स्कूल की दीवार गिरने से तीन मासूमो की मौत

उदयपुर 28 सितंबर 2019, जिले के खेरवाड़ा तहसील के थोबावाड़ा स्थित सरकारी स्कूल राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, थोबावाडा में आज सुबह स्कूल की जर्जर दीवार गिर गई जिसके मलबे में दबकर तीन मासूम बच्चो की मौत हैं गई। इस ह्रदय विदारक दुर्घटना से समूचे गाँव में शौक का माहौल है।

प्रारम्भिक सूचना के अनुसार आज सुबह स्कूल की दीवार अचानक गिर गई जिससे वहां खड़े तीन बच्चे उसकी चपेट में आ गए। दीवार गिरने में मलबे में दबकर मासूमो की मौत गई। हादसे की सूचना के बाद स्कूल व् गांव में कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मलबे से बच्चो के शव बाहर निकाले।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

हादसे के बाद ग्रामीणों में गम और गुस्से की लहर दौड़ गई। ग्रामीणों के अनुसार कुछ महिने पहले ही स्कूल की दीवार का निर्माण किया गया था। वहीँ मारे गए बच्चो के परिजनो और स्कूल के बच्चे हादसे को लेकर स्तब्ध और सहमे हुए है।

image source: bhaskar.com

From around the web