गणतंत्र दिवस पर तिरंगा फहराया

भूपालपुरा शास्त्री सर्कल व्यापार मण्डल के व्यापारियो ने गणतंत्र दिवस बड़े उत्साह पूर्वक मनाया और अद्यक्ष अशोक भादविया ने तिरंगा फहराया l इस दौरान व्यापारियों जन गन मन का गान कर एक दुसरे को गणतंत्र दिवस की बधाईया दी और भारतमाता की जय के नारे लगाये, मिठाइया वितरण की गई।

 

गणतंत्र दिवस पर तिरंगा फहराया

भूपालपुरा शास्त्री सर्कल व्यापार मण्डल के व्यापारियो ने गणतंत्र दिवस बड़े उत्साह पूर्वक मनाया और अद्यक्ष अशोक भादविया ने तिरंगा फहरायाभूपालपुरा शास्त्री सर्कल व्यापार मण्डल के व्यापारियो ने गणतंत्र दिवस बड़े उत्साह पूर्वक मनाया और अद्यक्ष अशोक भादविया ने तिरंगा फहराया l इस दौरान व्यापारियों जन गन मन का गान कर एक दुसरे को गणतंत्र दिवस की बधाईया दी और भारतमाता की जय के नारे लगाये, मिठाइया वितरण की गई। इस दौरान व्यापारियों जन गन मन का गान कर एक दुसरे को गणतंत्र दिवस की बधाईया दी और भारतमाता की जय के नारे लगाये, मिठाइया वितरण की गई।

कार्यक्रंम में व्यापारी बंधूओ के साथ आए छोटे छोटे बच्चो ने देश भक्ति के गीत गाए।

इस दौरान मंडल के सरक्षक व पार्षद नाना लाल वया ,अध्य्क्ष अशोक भादविया ,सचिव रुपेश जैन , सुनील भानावत , हसन भाई , दीपक खेतरा , नरेन्द्र जैन , प्रवीण मल्लारा, सुनील कावड़िया ,राजकुमार सहित कई व्यापारी मोजूद रहे।

From around the web