दो बहनो की बिन्दोली मे व्यावधान डालने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर 20 अप्रैल 2019, जिले के सलूम्बर थाना के जावद में दलित उत्पीड़न की एक घटना में दलित बहनो की बिन्दोली को रोककर जबरदस्ती बैंड बाजे बंद करवाने, जातिसूचक गाली गलौच कर डराने धमका

 

दो बहनो की बिन्दोली मे व्यावधान डालने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर 20 अप्रैल 2019, जिले के सलूम्बर थाना के जावद में दलित उत्पीड़न की एक घटना में दलित बहनो की बिन्दोली को रोककर जबरदस्ती बैंड बाजे बंद करवाने, जातिसूचक गाली गलौच कर डराने धमकाने और बिन्दोली में व्यावधान डालने का मामला प्रकाश में आया है। दिनांक 17 अप्रैल 2019 को मांगीलाल पिता क़ुराजी मेघवाल निवासी जावद की दो बेटियों की बिन्दोली घर से रवाना होकर गांव से गुज़र रही थी की गांव के कुछ दबंग एक गाड़ी में आये और दलित बहनो को बिन्दोली की रुकवा दी।

जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई के निर्देश पर वृत्ताधिकारी सलूम्बर नारायण सिंह और सलूम्बर पुलिस थानाधिकारी रामेश्वरलाल ने मय टीम उक्त घटना के आरोप में अभियुक्त नाथू सिंह राजपूत पिता तख़्त सिंह राजपूत निवासी हीरावत जावद, वगत सिंह राजपूत पिता तख़्त सिंह राजपूत निवासी देवडूंगरी सलूम्बर को तलाश कर गिरफ्तार किया गया है।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

अभियुक्त नाथू सिंह और वगत सिंह को विशिष्ठ न्यायालय एससी एसटी उदयपुर में पेश किया गया जहाँ से इन दोनों को न्यायिक हिरासत में भिजवाया गया है। जबकि घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है।

From around the web