अवैध देशी कट्टा और 22 बोर राइफल के साथ दो गिरफ्तार

शहर के भूपालपुरा थाना पुलिस ने भूपालपुरा चौकी के पास संदिग्ध अवस्था में घूमते मिले दो लोगो को गिरफ्तार कर उसके कब्ज़े से एक अवैध देशी कट्टा और 22 बोर राइफल ज़ब्त कर आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है।

 

अवैध देशी कट्टा और 22 बोर राइफल के साथ दो गिरफ्तार

उदयपुर 14 अक्टूबर 2019। शहर के भूपालपुरा थाना पुलिस ने भूपालपुरा चौकी के पास संदिग्ध अवस्था में घूमते मिले दो लोगो को गिरफ्तार कर उसके कब्ज़े से एक अवैध देशी कट्टा और 22 बोर राइफल ज़ब्त कर आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है।

भूपालपुरा पुलिस थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया की सैयद ज़ोहेब हुसैन उर्फ़ कुमेल पिता सैयद मोहब्बत हुसैन निवासी 46डी किशनपोल बाहर के कब्ज़े से एक अवैध देशी कट्टा व सैयद शमरोज़ हुसैन उर्फ़ शम्मी पिता सैयद मुर्तज़ा हुसैन निवासी 24/1076 किशनपोल के कब्ज़े से एक अवैध 22 बोर राइफल ज़ब्त कर दोनों को गिरफ्तार किया गया।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

पुलिस ने बताया की दोनों मुल्जिमान के विरुद्ध धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया जा रहा है। गिरफ्तारशुदा आरोपियों से दोनो अवैध हथियार कहाँ से लाने और किस उद्देश्य से लाने तथा इस धंधे में कब से लिप्त होने आदि तथ्यों के बारे में विस्तृत पूछताछ की जा। अभियुक्तों की निशानदेही से और भी अवैध हथियारों के बरामद होने की सम्भावना है।

पुलिस ने बताया उक्त कार्यवाही में सुचना संकलित करने में पुलिस की स्पेशल टीम के कांस्टेबल योगेश कुमार, प्रह्लाद कुमार और तपेंद्र भादू का विशेष योगदान रहा रहा है।

From around the web