भींडर में बिजली गिरने से दो की मौत, चार घायल

जिले के भींडर तहसील के गांव सालेड़ा में आज आसमान से बिजली के रूप में आई आफत की चपेट में आने से दो व्यक्तियो की मौत हो गई जबकि दो महिलाओ समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को उदयपुर के महाराणा भूपाल अस्पताल में रेफर किया गया है।

 

भींडर में बिजली गिरने से दो की मौत, चार घायल

उदयपुर 26 सितंबर 2019, जिले के भींडर तहसील के गांव सालेड़ा में आज आसमान से बिजली के रूप में आई आफत की चपेट में आने से दो व्यक्तियो की मौत हो गई जबकि दो महिलाओ समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को उदयपुर के महाराणा भूपाल अस्पताल में रेफर किया गया है।

अकस्मात् गिरी आकाशीय बिजली से मरने वाले की पहचान भैरा पुत्र शंकर गुर्जर और शंकर पुत्र मोती बताया जा रहा है। जबकि घायलों में दो महिलाए लहरी पत्नी डालचंद गुर्जर, लक्ष्मी पत्नी धनराज गुर्जर समेत शंकर पुत्र उंकार जणवा व जगदीश पुत्र मोती रावत गंभीर घायल हो गए है। घायलों का उपचार उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल में चल रहा है।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

बताया जाता है यह सभी लोग भींडर तहसील के सालेड़ा गांव में एक खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान बरसात होने से बरसात से बचने के लिए एक पेड़ ने नीचे खड़े थे की आसमान से बिजली गिरी। बिजली के चपेट में आने से दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो महिलाओ समेत चार खेतिहर मज़द्दोर घायल हो गए।

From around the web