उदयपुर तमिल संघ ने कलेक्टर आनंदी का किया सम्मान

उदयपुर 21 अगस्त 2019। जिला कलेक्टर आनंदी कुमार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जयपुर में मुख्य मंत्री द्वारा बेस्ट कलेक्टर के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उदयपुर जिले के लिए ये गर्व की बात है। इस मौके पर उदयपुर के तमिल संघ ने कलेक्टर आनंदी कुमार को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए बुके प्रदान किया और उनकी सफल पहल, 'चुप्पी तोड़ो खुलकर बात करो' प्रोजेक्ट की सराहना की।

 

उदयपुर तमिल संघ ने कलेक्टर आनंदी का किया सम्मान

उदयपुर 21 अगस्त 2019। जिला कलेक्टर आनंदी कुमार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जयपुर में मुख्य मंत्री द्वारा बेस्ट कलेक्टर के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उदयपुर जिले के लिए ये गर्व की बात है। इस मौके पर उदयपुर के तमिल संघ ने कलेक्टर आनंदी कुमार को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए बुके प्रदान किया और उनकी सफल पहल, ‘चुप्पी तोड़ो खुलकर बात करो’ प्रोजेक्ट की सराहना की।

इस प्रोजेक्ट पर अपने विचार व्यक्त करते हुए उदयपुर स्थित सेण्टर फॉर क्रिमिनोलॉजी & पब्लिक पालिसी के निदेशक एवं राज्य के क्राइम ब्रांच कंसलटेंट, प्रो. रोचिन चंद्र ने कहा की चुप्पी तोड़ो खुलकर बताओ पहल के लागू होने से जनता की शिकायतों का शीघ्र समाधान होने लगा है, और इससे उन्हें अधिकतम संतुष्टि मिल रही है।

CLICK HERE to Download UdaipurTimes to your Android device

इस अवसर पे तमिल संघ के सदस्य पीवी पिल्लई, वि. कन्नन, प्रकाश सुंदरम और लोभचन्द भी मौजूद थे।

From around the web