पिछोला में अज्ञात युवक की लाश मिली

उदयपुर 17 जुलाई 2019 लेकसिटी की प्रसिद्ध झील पिछोला झील के जलबुर्ज क्षेत्र से आज सुबह एक अज्ञात युवक की लाश पानी से बाहर निकाली गई। गोताखोर छोटू भाई और सिविल डिफेन्स की टीम के सदस्यो

 
पिछोला में अज्ञात युवक की लाश मिली

Dead Body Recovered from Pichola

उदयपुर 17 जुलाई 2019 लेकसिटी की प्रसिद्ध झील पिछोला झील के जलबुर्ज क्षेत्र से आज सुबह एक अज्ञात युवक की लाश पानी से बाहर निकाली गई। गोताखोर छोटू भाई और सिविल डिफेन्स की टीम के सदस्यों ने लाश को पानी से बाहर निकाली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। लाश तक़रीबन चार पांच दिन पुरानी बताई जा रही है। मौके पर मौजूद गोटखरों छोटू भाई और सिविल डिफेन्स के बालमुकुंद मीणा ने बताया की जेटी और नाव संचालको ने सूचना दी की कमल तलाई के निकट एक लाश तैर रही है। इस पर गोताखोरों ने पानी से बाहर निकाला।

पिछोला में अज्ञात युवक की लाश मिली

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

सूचना पर घंटाघर थाना पुलिस ने पहुँचकर शव को एमबी अस्पताल पहुँचाया है, जहाँ उनका पोस्टमार्टम किया जायेगा। अभी पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है। सिविल डिफेन्स की टीम ने पुलिस के देरी से पहुँचने पर निराशा जताई जबकि मौके पर 108 एम्बुलेंस भी पहुंची थी लेकिन 108 ने डेड बॉडी नहीं ले जाने की बात कहकर वापस चली गई। बाद में पुलिस ने अन्य एम्बुलेंस को बुलाकर लाश को अस्पताल पहुँचाया।

VIDEO

From around the web