हिचकोला रोड पर आपका स्वागत है

खस्ताहाल सड़क के विरोध में उतरे दुर्गा नर्सरी रोड के व्यापारी, शहर के दुर्गा नर्सरी रोड पर हो रहे सीवेरज कार्य में देरी और खस्ताहाल रोड को लेकर दुर्गा नर्सरी रोड के व्यापारियों ने आक्रोश जताते हुए आज उदयपुर नगर निगम और प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और व्यापारियों ने दुर्गा नर्सरी रोड को नया नाम देते हुए दुर्गा नर्सरी रोड को 'हिचकोला रोड' रख दिया।

 

हिचकोला रोड पर आपका स्वागत है

खस्ताहाल सड़क के विरोध में उतरे दुर्गा नर्सरी रोड के व्यापारी

उदयपूर 11 अक्टूबर 2019 शहर के दुर्गा नर्सरी रोड पर हो रहे सीवेरज कार्य में देरी और खस्ताहाल रोड को लेकर दुर्गा नर्सरी रोड के व्यापारियों ने आक्रोश जताते हुए आज उदयपुर नगर निगम और प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और व्यापारियों ने दुर्गा नर्सरी रोड को नया नाम देते हुए दुर्गा नर्सरी रोड को ‘हिचकोला रोड’ रख दिया।

क्षेत्र के वयापारी वर्ग के नेतृत्वकर्ता महेश चंद्र गढ़वाल ने बताया की क्षेत्र के दुकानदार खस्ताहाल रोड और सीवेरज कार्य के चलते सड़क पर उड़ती धुल मिटटी से परेशान हो कर आक्रोशित हो गए है। दुकानदारों ने बताया की पिछले 10 माह से वह परेशान है। सड़क की हाल इतना बेहाल है की यहाँ कोई कस्टमर नहीं आता है। ऐसे में दिवाली का सीज़न भी करीब है। व्यापारियों की मांग है की किसी भी हाल में सीज़न बीतने से पहले उनकी सुध ली जाये।

क्षेत्र ने व्यापारियों ने एकत्र होकर प्रशासन और नगर निगम के विरोध में एक मार्च भी निकाला। व्यवसायियों ने मार्च में ‘हिचकोला रोड पर आपका स्वागत है’ नामक बैनर हाथ में थाम रखा था। साथ में प्रत्येक आने जाने वाले को फूल देकर स्वागत किया।

हिचकोला रोड पर आपका स्वागत है

व्यापारियों के विरोध को देखते हुए क्षेत्रीय पार्षद तेजिंदर सिंह रोबिन भी मौके पर पहुंचे। पार्षद ने बताया इस क्षेत्र की रोड का टेंडर पास हो चूका है। बस जल्द ही काम पूरा हो जायेगा। लेकिन व्यापारियों का विरोध जारी रहा। इस पर मौके पर नगर निगम के अधिकारी मुकेश पुजारी और महेंद्र समदानी ने पहुंचकर जल्द से जल्द समस्या के समाधान दिलाने का आश्वासन दिया।

हिचकोला रोड पर आपका स्वागत है

क्षेत्रीय पार्षद तेजिंदर सिंह रोबिन व्यापारियों से समझाइश करते हुए

From around the web