ज़मीन विवाद के चलते हमला करने आए युवक दुर्घटना में घायल

शहर के प्रतापनगर इलाके के बेड़वास में अलख नयन हॉस्पिटल के पास स्कूटी सवार तीन युवकों को एक्सीडेंट हो गया। बताया जाता है इन युवकों के पास तलवार थी और यह युवक किसी जमीन विवाद के चलते भूर सिंह नामक व्यक्ति पर हमला करने के लिए आए थे। बेड़वास में स्कूटी स्लिप होने से तीनों युवक सड़क पर गिर पड़े। इनमें दो युवक मौके से फरार हो गए जबकि वहीं एक युवक घायल होने से पकड़ में आ गया और उसके पास रखी तलवार भी गिर पड़ी।

 

ज़मीन विवाद के चलते हमला करने आए युवक दुर्घटना में घायल

उदयपुर 17 सितंबर 2019, शहर के प्रतापनगर इलाके के बेड़वास में अलख नयन हॉस्पिटल के पास स्कूटी सवार तीन युवकों को एक्सीडेंट हो गया। बताया जाता है इन युवकों के पास तलवार थी और यह युवक किसी जमीन विवाद के चलते भूर सिंह नामक व्यक्ति पर हमला करने के लिए आए थे। बेड़वास में स्कूटी स्लिप होने से तीनों युवक सड़क पर गिर पड़े। इनमें दो युवक मौके से फरार हो गए जबकि वहीं एक युवक घायल होने से पकड़ में आ गया और उसके पास रखी तलवार भी गिर पड़ी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार युवको का भूरसिंह से जमीन के मामले को लेकर कुछ विवाद चल रहा है और इसी वजह से तीनों युवक तलवार लेकर भूर सिंह पर हमला करने आए थे, कि रास्ते में भूर सिंह पानी का टैंकर चला रहा था, पानी के टैंकर से टक्कर के बाद इनकी स्कूटी स्लिप हो गयी और और तीनों गिर पड़े।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

सूचना पर मौके पर पहुंची प्रतापनगर पुलिस ने घायल का मौके पर प्राथमिक उपचार करवाया और उसे हॉस्पिटल भेजा और मौके पर पड़ी तलवार जब्त की। भूरसिंह का कहना है कि इनकी स्कूटी स्लिप नहीं होती तो वह युवक उसे मार देते। जबकि दूसरी तरफ युवकों का कहना है कि उनकी स्कूटी को भूरसिंह ने टैंकर से टक्कर मारी, इससे स्कूटी स्लिप हुई और उनका एक्सीडेंट हो गया। पुलिस दोनों पक्षों की रिपोर्ट लेकर अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

From around the web