सी.पी.एस. जूनियर में ‘ग्रांडपेरेंट्स डे’

न्यू भूपालपुरा स्थित सेन्ट्रल पब्लिक सी. सै. स्कूल में शनिवार को सीपीएस जूनियर की ओर से ग्रांड पेरेन्ट्स डे का आयोजन किया गया

The post

 

सी.पी.एस. जूनियर में ‘ग्रांडपेरेंट्स डे’

न्यू भूपालपुरा स्थित सेन्ट्रल पब्लिक सी. सै. स्कूल में शनिवार को सीपीएस जूनियर की ओर से ग्रांड पेरेन्ट्स डे का आयोजन किया गया।प्री नर्सरी, नर्सरी व एल.के.जी. कक्षाओ के बच्चों के दादा, दादी व नाना नानी को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम के अंतर्गत रोचक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ गीत पर बच्चो ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। समूह गीत ये तो सच है कि भगवान है तथा नृत्य ये दिन बचपन के की प्रस्तुति भी शानदार रही।

सी.पी.एस. जूनियर में ‘ग्रांडपेरेंट्स डे’

सत्रापर्यंत होने वाले सूर्यनमस्कार को भी बच्चों ने दादा दादी के सामने प्रस्तुत किया। कुर्सी रेस व वन मिनट गेम्स में अतिथियों ने भरपूर आनंद उठाया।

सीपीएस जूनियर की पूरे वर्ष की प्रमुख गतिविधियों के संबंध में जानकारी पावर पाईट प्रेजेटेशन के माध्यम से दी गई। फोटो स्टूडियो में बच्चों के साथ उनके दादा दादी व नाना नानी ने यादगार फोटो लिए।सी.पी.एस. जूनियर में ‘ग्रांडपेरेंट्स डे’

संचालन श्रीमति चंदा शर्मा द्वारा किया गया।  निदेशिका श्रीमती अलका शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान अपने उद्बोधन में संयुक्त परिवार का महत्व, बच्चों की बेहतर परवरिश व परिवार में संक्कारित वातावरण पर अपने विचार व्यक्त किए।

From around the web