खेल के क्षेत्र में बुलन्दियों को छूता डीपीएस, उदयपुर

दिल्ली पब्लिक स्कूल, उदयपुर की कक्षा 11वीं की छात्रा गौरवी सिंघवी सबसे कम उम्र में इंग्लिश चैनल पार करने के लिए अगस्त माह में समुद्र में उतरेगी। विद्यालय के कक्षा 9वीं के छात्र अविनेश कुमरावत ने 26 व 27 जून को सवाटे चेम्पियनशिप में 39-42 किग्रा. छात्रवर्ग में राष्ट्रीय स्तर पर रजत पदक प्राप्त किया है। इसी क्रम में कक्षा 9वीं के कुणाल चौधरी ने हाल ही कर्नाटक में सम्पन्न हुई ऑल इण्डिया सब जूनियर रैंकिंग बैडमिन्टन प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक प्राप्त किय

 

खेल के क्षेत्र में बुलन्दियों को छूता डीपीएस, उदयपुर

दिल्ली पब्लिक स्कूल, उदयपुर की कक्षा 11वीं की छात्रा गौरवी सिंघवी सबसे कम उम्र में इंग्लिश चैनल पार करने के लिए अगस्त माह में समुद्र में उतरेगी। फिलहाल चैनल पार करने की तिथि 22 अगस्त को तय की गई है। इसके लिए गौरवी खेलगांव स्विमिंग पूल में लगातार 14 घंटे तैयारी कर रही थी। गौरवी 7 जुलाई को लंदन के लिए रवाना हो गई है। वहां लगभग 1 माह ठंडे पानी में अभ्यास करने के बाद अगस्त में इंग्लिश चैनल पार करेंगी।

विद्यालय के कक्षा 9वीं के छात्र अविनेश कुमरावत ने 26 व 27 जून को सवाटे चेम्पियनशिप में 39-42 किग्रा. छात्रवर्ग में राष्ट्रीय स्तर पर रजत पदक प्राप्त किया है। यह टुर्नामेंट सवाटे ऐसोसिएशन ऑफ़ इण्डिया और सवाटे ऐसोसिएशन हिमाचल प्रदेश द्वारा शिमला में आयोजित किया गया था।

इसी क्रम में कक्षा 9वीं के कुणाल चौधरी ने हाल ही कर्नाटक में सम्पन्न हुई ऑल इण्डिया सब जूनियर रैंकिंग बैडमिन्टन प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक प्राप्त किया। कुणाल ने क्वार्टर फाइनल में हरियाणा के ओमकरण शर्मा को सीधे दो गेम में 21-17 व 21-18 से पराजित किया। कुणाल को संघर्षपूर्ण मुकाबले मे तेलंगाना के खिलाड़ी से मुकाबले में कांस्य पदक प्राप्त हुआ।

Download the UT Android App for more news and updates from 

विद्यालय के प्रो. वाइस चेयरमेन गोविन्द अग्रवाल, प्राचार्य संजय नरवारिया एवं प्रधानाध्यापक राजेश धाभाई ने उपर्युक्त सभी खिलाड़ियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ एवं आशीर्वाद प्रदान किया।

From around the web