जाने किस प्रकार रहेगी निर्जला एकादशी के पर्व पर यातायात व्यवस्था

जगदीश चौक पर यातायात व्यवस्था बनाये रखने के लिए जगदीश मंदिर पर आने जाने वाले वाहनों का प्रवेश कल 13 जून 2019 को सुबह 4 बजे से रात 10 बजे तक निषेध रहेगा। जगदीश चौक पर केवल पैदल आने वाले श्रद्धालुओ / पर्यटको का आवागमन रहेगा। जगदीश चौक पर आने वाले श्रद्धालु / पर्यटक अपने अपने वाहन रंगनिवास, चांदपोल, हाथीपोल गेट के पास निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही अपने वाहन पार्क कर सकेंगे।

 

जाने किस प्रकार रहेगी निर्जला एकादशी के पर्व पर यातायात व्यवस्था

उदयपुर 12 जून 2019, उदयपुर में कल निर्जला एकादशी का पर्व मनाया जायेगा। निर्जला एकादशी के पर्व पर हर साल की तरह इस बार भी शहर के घंटाघर क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध जगदीश मंदिर में श्रद्धालु अल सुबह 4 बजे से मंदिर में दर्शन के लिए आना शुरू हो जायेंगे। यह सिलसिला जगदीश मंदिर में देर रात तक चलेगा।

उक्त कार्यक्रम के मद्देनज़र जगदीश चौक पर यातायात व्यवस्था बनाये रखने के लिए जगदीश मंदिर पर आने जाने वाले वाहनों का प्रवेश कल 13 जून 2019 को सुबह 4 बजे से रात 10 बजे तक निषेध रहेगा। जगदीश चौक पर केवल पैदल आने वाले श्रद्धालुओ / पर्यटको का आवागमन रहेगा। जगदीश चौक पर आने वाले श्रद्धालु / पर्यटक अपने अपने वाहन रंगनिवास, चांदपोल, हाथीपोल गेट के पास निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही अपने वाहन पार्क कर सकेंगे।

उदयपुर पुलिस की यातायात शाखा ने आमजन से उक्त व्यवस्था में सहयोग की अपील करते हुए बताया की यातायात व्यवस्था हेतु तीनो नाको हाथीपोल से घंटाघर होकर जगदीश चौक, पर्यटक थाना रंगनिवास से जगदीश चौक तथा चांदपोल से जगदीश चौक तक वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा और तीनो नको पर पुलिस कर्मियों द्वारा नाका लगाकर यातायात को निषेध किया जायेगा।

From around the web