खेलगांव 200 फीट सड़क निर्माण में आ रही बाधाओं के शीघ्र निस्तारण के निर्देश

खेलगांव 200 फीट सड़क निर्माण में आ रही बाधाओं के शीघ्र निस्तारण के निर्देश

उदयपुर विकास प्राधिकरण

 
200 ft road khelgaon

उदयपुर 24 जनवरी 2024। उदयपुर विकास प्राधिकरण (Udaipur Development Authority) के अन्तर्गत वर्तमान में प्रस्तावित भुवाणा-प्रतापनगर रोड एवं खेलगांव 200 फीट रोड का गुरुवार को प्राधिकरण सचिव राजेश जोशी ने निरीक्षण किया। 

निरीक्षण के दौरान अधीक्षण अभियंता अनित माथुर, अधिशाषी अभियंता नीरज माथुर, अधिशाषी अभियंता (विद्युत) नरेन्द्र खटीक एवं प्राधिकरण के अभियंता प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कमेटी के प्रतिनिधि एवं संवेदक उपस्थित थे। 

सचिव जोशी ने निरीक्षण के दौरान 200 फीट खेलगांव रोड पर सड़क मार्गाधिकार में आ रहे 132 केवी लाईन के टावर को तुरन्त हटाने हेतु अधिशाषी अभियंता (विद्युत) को अधीक्षण अभियंता प्रसारण निगम से सम्पर्क कर तुरन्त हटाने के निर्देश दिए। इस 132 केवी लाईन शीफ्ट नहीं हो पाने के कारण लगभग 200 मीटर लंबाई में सड़क व नाली निर्माण का कार्य प्रभावित हो रहा है। अधिशाषी अभियंता-तृतीय को इस सड़क पर डिवाईडर निर्माण व सड़क के डामरीकरण को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।

सचिव जोशी ने भुवाणा-प्रतापनगर निरीक्षण के दौरान अधिशाषी अभियंता (विद्युत) को विद्युत लाईन शिफ्टिंग शीघ्र करने के निर्देश प्रदान किये, जिससे निर्माणाधीन सड़क के कार्य को गति प्रदान की जा सके। सचिव ने मानसी वाकल पाइप लाईन के शिफ्टिंग के संबंध में संबंधित विभाग से समन्वय स्थापित कर कार्य को शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश दिए। भुवाणा प्रतापनगर सड़क के निर्माण की वर्तमान प्रगति पर अप्रसन्नता व्यक्त करते हुए संवेदक को कार्य की गति बढ़ाने व कार्य को निर्धारित समय में पूर्ण करने के लिये पाबंद किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal