×

टाउन हॉल के सामने हुआ हादसा, 1 की मौत, 1 घायल

मृतक ड्राइवर और घायल खलासी दोनों ही राजसमंद जिले के राजवा गांव के निवासी है

 

उदयपुर 7 जुलाई 2023 । शुक्रवार अल सुबह टाउन हॉल स्थित नगर निगम के मुख्य द्वार के सामने वाले कट पर हुआ हादसा होने से ट्रेलर चालक की मौत हो गईं जबकि खलासी घायल हो गया।  

दरअसल टाउन हॉल स्थित नगर निगम के मुख्य द्वार के सामने शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसे में एक ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, बताया जा रहा है की शुक्रवार सुबह लोहे के भारी भरकम पाइप से भरा हुआ एक ट्रेलर सूरजपोल से देहलीगेट वाली रोड पर जा रहा था, इसी दौरान टाउन स्थित नगर निगम के मुख्य द्वार के सामने वाले कट के वहां स्पीड ब्रेकर चालक को नजर नहीं आये और उसने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे लोहे के पाइप ट्रेलर के केबिन में घुस गए, और सीधा ड्राइवर की पीठ में जा घुसे, जिससे ड्राइवर पाइप और स्टेयरिंग के बीच में फंस गया, बुरी तरह दबने की वजह से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, वही खलासी भी घायल हो गया। 

मॉर्निंग वॉक से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना सूरजपोल थाने में दी, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और दो क्रेन की मदद से लगभग 3 घण्टे की मशक्कत कर ड्राइवर को निकाला, थाना पुलिस के अनुसार ट्रक बॉम्बे से लोहे के पाईप भरकर देहली की और जा रहा था। इस हादसे मे ट्रक ड्राइवर कुलदीप सिंह की मोके पर ही मौत हो गई जबकि खालासी साबिर सिंह घायल हो गया।  

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक कुलदीप सिंह और घायल खलासी दोनों ही राजसमंद जिले के राजवा गांव के निवासी है।