×

फलासिया मे बाइक जीप भिड़ंत के बाद लगी आग में 3 मरे 6 घायल

भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई, बाइक सवार 3 युवक ज़िंदा जले, 6 जीप सवार घायल 

 

उदयपुर 28 मई 2024। ज़िले के फलासिया थाना इलाके में सोमवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया। तेज सफ्तार आती बाइक और बरात की जीप की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक की पेट्रोल टंकी फट गई और दोनो दोनों वाहनों में आग लग गई। 

इस हादसे में बाइक सवार तीन दोस्त जिंदा जल गए। जबकि जीप सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए और 6 लोग झुलस गए। घायलों को पुलिस ने झाड़ोल अस्पताल पहुंचाया। इसमें गंभीर घायल दो लोगों को उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रेफर किया गया। 

फलासिया थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि हादसे में बाइक सवार सुनील, राहुल और दीपक की जलने से मौत हो गई। ये तीनों फलासिया से तुंदर आ रहे थे। थानाधिकारी ने बताया कि गरनवास से आदिवासी समुदाय की आमोड़ गांव में बारात आई थी। सोमवार शाम बारात की जीप जैसे ही तुंदर से उदयपुर रोड पर पहुंची तभी सामने फलासिया की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक जीप से भिड़ गई। 

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बाइक जीप के बंपर में फंस गई और पेट्रोल टंकी फट गई। इससे बाइक में आग लग गई। महज कुछ सेकंड में ही आग ने बारातियों से भरी जीप को भी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 6 से ज्यादा बाराती आग की चपेट में आ गए। 

इधर, बाइक पर सवार तीन युवक जिंदा जल गए। आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और बाल्टियों सहित अन्य बरतनों में पानी भरकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन काबू नहीं पा सके। 

ग्रामीणों की सूचना पर फलासिया थानाधिकारी सीताराम मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को तत्काल एंबुलेंस से झाड़ोल अस्पताल भेजा। झाड़ोल अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद बाइक सवार तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर घायलों को उदयपुर रेफर कर दिया।