×

ऑटो ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारी, दो घायल 

लोगो ने स्पीड ब्रेकर को लेकर हंगामा किया

 

उदयपुर 1 फ़रवरी 2024 । शहर के हिरणमगरी सेक्टर तीन इलाके में एक स्कूली बच्चों के ऑटो ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी जिससे वे गम्भीर घायल हो गए। एक्सीडेंट का बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और स्पीड ब्रेकर को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। 

जानकारी के अनुसार हिरणमगरी सेक्टर तीन स्थित शिव मंदिर के पीछे अशोक विहार कॉलोनी के बाहर तेज गति से आ रहे एम् के जैन स्कूल के स्कूली बच्चों के लाने ले जाने वाले ऑटो ने बाइक पर आते दो युवकों को टक्कर मार दी जिसमें एक के पैरों में गंभीर चोटें आई है। 

एक्सीडेंट के बाद ऑटो चालक बच्चों को ऑटो में छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घायल युवक की मां भी मौके पर पहुंची और बेसुध हुए बेटे को गोद मे लेकर जोर जोर से रोने लगी। धीरे धीरे मौके पर क्षेत्रवासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई और स्पीड ब्रेकर नहीं होने से आये दिन इस तरह के एक्सीडेंट होने की बात बताई। 

फिलहाल घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। लोगों ने बताया कि शिव मंदिर के पीछे रिहायशी कॉलोनी है और चारों तरफ से तेज गति से गाड़ियां आती है, इस चौराहे पर पहले भी कई बार स्पीड ब्रेकर की मांग की जा चुकी है लेकिन जिम्मेदारों की अनदेखी से रोजाना हादसे होते है।