×

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को चपेट में लिया, एक की मौत 

बीते एक माह में गोगुंदा.पिण्डवाड़ा हाईवे पर कई हादसे हो चुके हैं
 

उदयपुर के गोगुंदा.पिण्डवाड़ा हाईवे पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। जिसमें बाइक सवार युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। 

जानकारी के अनुसार पाड़लो का चौरा के पदमावड़ी निवासी 39 वर्षीय गोपाल पिता हामता राम गरासिया अपने ससुराल पदराड़ा से अपने गांव जा रहा था। तभी सेमटाल कट के पास पीछे तेज गति से आए अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार गोपाल गरासिया उछलकर करीब 10 फीट आगे गिर गया।

इसमें उसके सिर व शरीर पर गंभीर चोट लगी। सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची। गंभीर अवस्था में युवक को गोगुंदा अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंची।

पुलिस ने गोगुंदा टोल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास किया। परिजनों से मिली रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। बता दें कि बीते एक माह में गोगुंदा.पिण्डवाड़ा हाईवे पर कई हादसे हो चुके हैं जिनमें एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।