×

निजी बस ने बाइक को मारी टक्कर, एक भाई की मौत, दूसरा घायल

शादी समारोह से लौट रहे थे दोनों भाई

 

उदयपुर 12 मई 2023 । संभाग के डूंगरपुर ज़िले के आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ोदा गाँव के पास एक निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो भाई गंभीर घायल हो गए। घायलों को आसपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ एक भाई की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरे भाई का उपचार चल रहा है। दोनों भाई शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे।  

मामले के अनुसार आसपुर के ढोली गाँव निवासी प्रभुलाल पुत्र सवजी ढोली व नन्दलाल पुत्र सवजी अपने गाँव ढोली से पूंजपुर में एक शादी समारोह में भाग लेने गए थे। वहीँ शादी में भाग लेकर वापस अपने गाँव लौट रहे थे। इस दौरान डूंगरपुर-आसपुर मार्ग पर बड़ोदा गाँव के पास एक बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। 

हादसे में प्रभुलाल व नन्दलाल दोनों भाई गंभीर घायल हो गए। गंभीर घायल दोनों भाइयो को एम्बुलेंस की मदद से आसपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।  जहाँ उपचार के दौरान प्रभुलाल ने दम तोड़ दिया। सुचना पर पुलिस आसपुर अस्पताल पहुंची जहाँ पुलिस ने शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया।  वहीँ दूसरे घायल का आसपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है। आसपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।