×

गोगुंदा हाईवे पर सवारियों से भरी जीप अनियंत्रित होकर पलटी

एक दर्जन से अधिक लोग घायल

 
तेल बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

उदयपुर 16 अक्टूबर 2023। ज़िले के गोगुन्दा-पिंडवाड़ा हाईवे पर चोरबावड़ी के समीप सवारियों से भरी ओवरलोड जीप अनियंत्रित होकर पलट गई, हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें एंबुलेंस के द्वारा गोगुंदा सीएचसी व उदयपुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 

जानकारी के अनुसार जीप चालक पड़ावली कलां से 20 सवारियां लेकर उदयपुर के लिए रवाना हुआ। विजयबावड़ी के बाद हाइवे के लंबे ढ़लान में चालक ने तेल बचाने के चक्कर में जीप को न्यूट्रल कर दिया, आगे तेज मुड़ाव पर चालक जीप पर नियंत्रण नहीं रख सका और जीप अनियंत्रित होकर रोड़ के समीप पलट गई। 

जीप की स्पीड़ इतनी थी कि पलटने के बाद करीब 50 मीटर तक रोड पर घसीटती हुई हाईवे के किनारे पर लगी लोहे की जाली से टकरा कर रूक गई। हादसे में जीप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं चालक सहित एक दर्जन से अधिक लोग जीप में फंस गए। हादसे के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया व राहगीरों की भीड़ जुट गई। राहगीरों ने बड़ी मशक्कत कर सभी घायलों को जीप से बाहर निकाला। 

हादसे की सूचना पर गोगुंदा थाने के एएसआई बद्रीलाल मय जाब्ता, हाईवे टीम के भगवत सिंह झाला, 108 एंबुलेंस व हाईवे एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जहां से घायलों को गोगुंदा अस्पताल व जिला अस्पताल पहुंचाया गया। गोगुंदा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।