×

रेलवे के गेट के टक्कर लगने से एक 22 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल

जीआरपीएस द्वारा उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती

 

उदयपुर के पारस तिराहे के पास बने रेलवे के ब्रिज पर रेलवे के गेट के टक्कर लगने से एक 22 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जीआरपीएस द्वारा उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराएगा।

घटना में घायल युवक राजू मीणा निवासी घर पीना का एक हाथ कट गया जबकि उसके पैर पर भी गंभीर चोट आई है जिसे के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया हैँ और उसका इलाज जारी हैँ।

घायल राजू से मिली जानकारी के अनुसार वह हिरन मागरी सेक्टर 11 स्थित एक दूकान में मार्बल नक्काशी का काम करता था और रोज सुबह खरपीणा से उदयपुर काम के लिए आता हैँ। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे वह रेलवे ब्रिज से गुजर रहा था तभी उमरड़ा से उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन की तरफ आ रहे रेलवे का एक खाली रेक से अचानक से टकरा गया जिस से उसे गंभीर चोट आई।

उसके पेंट को जेब से मिले पर्स में रखे पर्स से मिले फोन नम्बर से सम्पर्क कर उसके परिजन को घटना की जानकारी दी गई। हालांकि घटना के दौरान राजू को जान नहीं गई लेकिन उसको अपना हाथ खोना पाड़ा और एक पैर भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसके परिजन से मिली जानकारी के अनुसार घायल राजू के 3 बाड़े भाई हैँ, सभी मजदूरी करते है। राहगीरों ने घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दी जिस पर विभाग को टीम मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया।