×

उबेश्वर नदी में बही मोटरसाइकिल, सवारों को बचाया 

सिविल डिफेन्स की टीम ने हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से दो युवकों को करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया

 

उदयपुर 25 जुलाई 2023। ज़िले के नाई थाना क्षेत्र के उबेश्वर नदी का जलस्तर इन दिनों लगातार बारिश के बाद बढ़ा हुआ, इसी के चलते नदी उफान पर है और मंगलवार को इस दौरान एक हादसे में दो स्थानीय युवक जो कि मोटरसाइकिल पर सवार थे वह नदी में मोटरसाइकिल सहित जा गिरे।

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और ग्रामीणों ने दोनों युवकों को बचाने का प्रयास शुरू कर दिया। वहीँ मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने नाई थाना पुलिस को दी घटना की सूचना दी जिस पर नई थाना एसएचओ श्याम सिंह रत्नु अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

मौके पर सिविल डिफेंस की टीम को बुलाया गया जिन्होंने हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से दो युवकों को करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया लेकिन उनकी मोटरसाइकिल को नहीं निकाल पाए।

इस पूरी घटना के दौरान घटनास्थल पर पहुंचने के बीच रस्ते में दो अन्य पुलिया भी आए जिनके ऊपर से भी पानी गिर रहा था लेकिन सिविल डिफेंस की टीम ने अपनी जान की परवाह किए बिना ट्रक को दोनों पुलिया से निकालते हुए घटना स्थल पर पहुंच दोनों ही युवकों की जान को बचाया।