×

एकलिंग जी मंदिर के पास हादसे में एक व्यक्ति की मौत

सड़क क्रॉस करते हुए ट्रक ने कुचला

 

उदयपुर 8 मार्च 2024 । शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में आने वाले एकलिंग जी मंदिर के पास गुरुवार रात को एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

हादसा उस समय हुआ जब मृतक सड़क क्रॉस कर रहा था, तभी सामने से आ रही है एक तेज गति ट्रक ने उसे टक्कर मार जिससे वह गंभीर घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाएगा जहां पर इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान मनीष मोदी निवासी गजसिंह जी की बाड़ी के पास रामपुरा के रूप में हुई है।

मनीष के परिजन गगन मोदी ने बताया कि गुरुवार रात महाशिवरात्रि के उपलक्ष पर उनके और उनके दोस्तों द्वारा एकलिंग जी मंदिर के पास मंदिर दर्शन करने आने वाले लोगों के लिए लगाई गई पानी और शरबत की स्टाल पर मनीष रात करीब 9:30 बजे पहुंचे थे। अपनी गाड़ी को सड़क के एक किनारे खड़ा करने के बाद जब वह सड़क क्रॉस करके दूसरे किनारे पर जा रहे थे तभी सामने से आ रही एक तेज गति ट्रक ने मंदिर के पास भेरुनाथ रेस्टोरेंट के पास टक्कर मार दी जिसके बाद ट्रक छोड़कर उसका ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद सुखेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से ट्रक सीज किया गया तो वहीं घायल अवस्था में मनीष को इलाज के लिए एमबी चिकित्सालय में लाया गया जहां 2 से 3 घंटे इलाज होने के बाद मनीष की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मनीष के भाई गगन ने बताया कि मनीष शादीशुदा है और उनकी एक 7 वर्ष की बेटी भी है। वह उदयपुर में बैटरी और इनवर्टर का व्यवसाय करते थे।फिलहाल पुलिस ने मनीष के घर वालों के रिपोर्ट के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है ट्रक को सीज कर लिया गया है तो वहीं आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है।