×

पत्थरों से भरा ट्रेलर सड़क किनारे खड़ी कार पर पलटा 

कार में बैठे एक युवक की मौत हो गई

 

उदयपुर 16 मार्च 2024 । सलूंबर-उदयपुर मार्ग पर सफेद पत्थरों से भरा ट्रेलर शुक्रवार रात सड़क किनारे खड़ी कार और बाइकों पर पलट गया। हादसे में कार में बैठे एक युवक की मौत हो गई जबकि कार में सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। वहीं, ट्रेलर का खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को तुरंत हॉस्पिटल भर्ती कराया गया। हादसा उदयपुर के कुराबड़ थाना क्षेत्र का है।

हादसे के बाद ट्रेलर का ड्राइवर मौके से भाग गया। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। करीब 5 घंटे तक आवागमन बंद रहा। ग्रामीण चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर देर रात हंगामा करते रहे। 

बिजली के खंभों को तोड़ते हुए कार पर पलटा

जानकारी  के अनुसार पत्थरों से भरा ट्रेलर उदयपुर की तरफ जा रहा था। तभी रात करीब 10 बजे जूनापानी भादवी आंबा के पास ट्रेलर अनियंत्रित होकर दो बिजली के खंभों को तोड़ते हुए धूलीराम मीणा की दुकानों के बाहर लगे टीन शेड को तोड़कर सड़क किनारे एक कार पर पलट गया। इससे कार पिचक गई। कार में सवार गुडली जूनापानी निवासी 28 वर्षीय लालूराम डूंगरलाल उर्फ डूंगा मीणा की मौत हो गई।

इधर, पत्थरों के बिखरने और हादसे की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। यहां दो बाइक पत्थरों के नीचे दबी थी। इन्हें देख ग्रामीणों को आशंका हुई कि पत्थरों के नीचे कई लोग दबे हैं। हालांकि पत्थरों के नीचे सिर्फ बाइकें ही थीं और इन पर सवार लोग आसपास किसी काम से आए हुए थे।

जेसीबी से हटवाए बिखरे बड़े पत्थर

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए लोगों की मदद करते हुए पत्थरों को हटाने का प्रयास किया लेकिन पत्थर बड़े होने के कारण पुलिस को भी परेशानी हुई। इसके बाद 2 जेसीबी मशीन से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद पत्थरों को हटाया गया।

वहीं कार में फंसे मृतक युवक के शव को भी करीब पौन घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया। घटना को लेकर गुडली, जूनापानी, बोरी, काली मगरी, आंजणा, आमरिया और खजुरिया सहित आसपास के गांवों से करीब 500 से ज्यादा ग्रामीण घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। लोग आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग पर अड़ गए।